हिसार से एयर टैक्सी के लिए आज से बुकिंग शुरू, पीपीई किट पहनकर करना होगा सफर

एयर टैक्‍सी का शेड्यूल न आने के कारण इसकी बुकिंग शुरू नहीं की जा सकी थी। ऐसे में जिन लोगों ने मैनुअली टिकट बुक कराई थी उन्हें ही यात्रा का लाभ मिल पा रहा था। रविवार से आम लोगों के लिए टिकट कराने की सुविधा शुरू कर दी है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 12:43 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 05:19 PM (IST)
हिसार से एयर टैक्सी के लिए आज से बुकिंग शुरू, पीपीई किट पहनकर करना होगा सफर
हिसार से शुरू हुई एयर टैक्‍सी का किराया बढ़ा दिया गया है, इसमें कई चीजें शामिल की गई हैं

हिसार, जेएनएन। एयर टैक्सी ने हिसार से चंडीगढ़ के लिए सीट बुकिंग शुरू कर दी है। हाल ही में हिसार से चंडीगढ़ के लिए फ्लाइट शुरू की थी, मगर शेड्यूल न आने के कारण इसकी बुकिंग शुरू नहीं की जा सकी थी। ऐसे में जिन लोगों ने मैनुअली टिकट बुक कराई थी उन्हें ही यात्रा का लाभ मिल पा रहा था। रविवार से आम लोगों के लिए टिकट कराने की सुविधा कंपनी ने शुरू कर दी है।

आपको हिसर से चंडीगढ़ या चंडीगढ़ से हिसार एयर टैक्सी से सफर करने को सीट बुक करानी हो तो डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट एफएलवाईएआईआरटीएएक्सआई डॉट इन पर जाकर लॉगइन करना होगा। इसके बाद अपनी यात्रा की जानकारी भरें तो ऑनलाइन भुगतान कर दें। आपको एक टिकट जारी होगी जिस पर पीएनआर स्टेटस भी चैक कर सकेंगे। इसके साथ ही सफर में पीपीई किट भी दी जाएगी। ताकि कोरोना को लेकर सुरक्षित रहें।

चंडीगढ़ से 2262 रुपये की पड़ेगी टिकट

चंडीगढ़ से हिसार और हिसार से चंडीगढ़ की यात्रा के लिए एयर टैक्सी को 2262 रुपये आपको चुकाने पड़ेंगे। जिसमे 1755 रुपये का किराया, 100 रुपये की पीपीई किट, 107 रुपये की जीएसटी व 300 रुपये का अन्य खर्चा शामिल है। इसके साथ ही जल्द ही जयपुर के लिए शेड्यूल उड़ान शुरू कर दी जाएगी। ऐसे में हिसारवासी जयपुर भी आसानी से जा सकेंगे।

यह है एयर टैक्सी फ्लाइट का शेड्यूल

एयर टैक्सी चंडीगढ़ से सुबह 11 बजे हिसार के लिए उड़ान भरेगी। इसके बाद यह फ्लाइट हिसार में 12 बजे लैंड करेगी। एक यात्री सात किलोग्राम वजन तक का सामान आप ले सकेगा। इसमें हैंड बैग ही आप साथ ले जा सकते हैं। इससे तय वजन से अतिरिक्त सामान ले जाने पर किराये में बढ़ोत्तरी कर दी जा सकती है। इसी प्रकार हिसार से चंडीगढ़ के लिए एयर टैक्सी 4 बजकर 10 मिनट पर रवाना होगी। 5 बजकर 10 मिनट पर एयर टैक्सी चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर लैंड हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी