कोहरे का कहर : रोड पर खड़े डंपर से प्राइवेट बस की टक्‍कर, एक की मौत, 20 से 22 लोग घायल

रोहतक के कलानौर में कॉलेज मोड़ के समीप बजरी से भरे डंपर से प्राइवेट बस की जोरदार टक्कर हो गई। टक्‍कर इतनी तेज थी कि बस का आधा हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

By manoj kumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 11:49 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 11:49 AM (IST)
कोहरे का कहर : रोड पर खड़े डंपर से प्राइवेट बस की टक्‍कर, एक की मौत, 20 से 22 लोग घायल
कोहरे का कहर : रोड पर खड़े डंपर से प्राइवेट बस की टक्‍कर, एक की मौत, 20 से 22 लोग घायल

रोहतक, जेएनएन। कोहरे का कहर गुरुवार की तरह ही शुक्रवार की सुबह भी रहा और दृश्‍यता बेहद कम होने के चलते रोहतक के कलानौर में कॉलेज मोड़ के समीप बजरी से भरे डंपर से प्राइवेट बस की जोरदार टक्कर हो गई। टक्‍कर इतनी तेज थी कि बस का आधा हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई जबकि करीब 20 से भी ज्‍यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को उपचार के लिए पीजीआईएमएस के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है । घायलों को राह राहगीरों ने बस के अंदर से बाहर निकाला और निजी वाहनों के माध्यम से उनको पीजीआईएमएस तक पहुंचाया।  घायलों के परिजनों ने रो-रो कर बुरा हाल हो गया। सूचना मिलने के बाद कलानौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। बताया जा रहा है कि प्राइवेट बस कलानौर से रोहतक की तरफ आ रही थी। धुंध के चलते रोड पर खड़े डंपर दिखाई नहीं दिया जिसके चलते हादसा हुआ है। 


हादसे के बाद क्षतिग्रस्‍त निजी बस


हादसे में मृतक युवक की परिजन घर फोन करते जानकारी देते हुए

झज्‍जर में भी दो ट्रक भिड़े लगा जाम
झज्‍जर में भी एक डंपर और ट्रक की टक्‍कर हो गई। टक्‍कर इतनी तेज थी एक ट्रक चालक बुरी तरह से घायल हो गया। गांव चांदपुर के पास हुए इस हादसे के बाद रोहतक-झज्‍जर- रेवाड़ी मार्ग जाम लग गया। जाम भी करीब तीन किलोमीटर लंबा था। कोहरा होने के कारण परेशानी और भी ज्‍यादा हो रही थी। वहीं क्रेन को बुलवाकर क्षतिग्रस्‍त ट्रकों को रास्‍ते से हटाने के बाद ही जाम खुल सका।

chat bot
आपका साथी