एक किलो 175 ग्राम गांजा सहित एक व्यक्ति काबू

जिला पुलिस की नशा निरोधक पुलिस टीम ने गांव शाहपुर से एक व्यक्ति को एक किलो गांजे के साथ किया काबू।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 07:47 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 07:47 PM (IST)
एक किलो 175 ग्राम गांजा सहित एक व्यक्ति काबू
एक किलो 175 ग्राम गांजा सहित एक व्यक्ति काबू

जासं, हिसार : जिला पुलिस की नशा निरोधक पुलिस टीम ने गांव शाहपुर से एक व्यक्ति को एक किलो 175 ग्राम गांजा सहित काबू किया है। पुलिस ने गांव शाहपुर में किरयाना की दुकान के आगे बैठे एक व्यक्ति को प्लास्टिक की थैली सहित काबू किया। पूछने पर उसने अपना नाम अंबेडकर कालोनी गांव शाहपुर निवासी सुरेश बताया। उपपुलिस अधीक्षक अशोक कुमार की मौजुदगी में तलाशी लेने पर सुरेश के पास से प्लास्टिक की थैली से एक किलो 175 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

चाकू दिखा कर रुपए लूटने वाला आरोपित गिरफ्तार

जासं, हिसार: थाना शहर हिसार की पुलिस टीम ने चाकू दिखा कर पैसे लूटने के मामले में भारत नगर निवासी विक्की को गिरफ्तार किया है। आरोपित पर थाना शहर में 21 अक्टूबर को दर्ज मामले में गिरफ्तार किया गया है। थाना शहर में शिव नगर हिसार निवासी भारत ने आरोपित पर ठंडी कुई परिजात चौक स्थित भारत की मोबाइल सिम बेचने की दुकान से चाकू दिखा दो बार पैसे लूटने का आरोप लगाया था। पुलिस टीम ने आरोपित से वारदात में प्रयोग एक चाकू और 500 रुपए बरामद किए हैं।

आभूषण चोरी के आरोप में उड़ीसा का काशीनाथ गिरफ्तार

जासं, हिसार: स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने उड़ीसा के सैंतला देवगन निवासी काशीनाथ दास को चोरी के आरोप में गिरफ्तार है। आरोपित पर थाना सिविल लाइन 15 अक्टूबर 2019 को केस दर्ज किया गया था। पुलिस चौकी एचएयू में एचएयू गेट नंबर दो, बालसमंद रोड निवासी सुशीला ने शिकायत दी थी कि उसने घरेलू कार्य के लिए एक नौकर काशीनाथ रखा हुआ है। 15 अक्टूबर 2019 को वह बाजार गई हुई थी जब वापस आकर देखा तो सारा सामान इधर उधर बिखरा पड़ा था और घर से सोने चांदी के आभूषण, 30 हजार रुपए चोरी हुए मिले और काशीनाथ कहीं नही मिला। आरोप था कि नौकर काशीनाथ जेवरात और नकदी चारी करके ले गया।

chat bot
आपका साथी