हिसार में युवक का अपहरण कर मांगी एक लाख की फिरौती, जांच में जुटी पुलिस

बहबलपुर निवासी एक युवक का दो युवकों ने अपहरण कर लिया। आरोपितों ने युवक को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की और एक लाख रुपए की फिरौती मांगी। मौके पर पहुंचे पीड़ित के दोस्त ने उसे आरोपितों के चंगुल से छुड़वाया।

Manoj KumarSun, 01 Aug 2021 01:47 PM (IST)
हिसार में एक युवक का अपहरण कर एक फिरौती मांगने का मामला सामने आया है

जागरण संवाददाता, हिसार। हिसार में गांव बहबलपुर निवासी एक युवक का दो युवकों ने अपहरण कर लिया। आरोपितों ने युवक को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की और एक लाख रुपए की फिरौती मांगी। मौके पर पहुंचे पीड़ित के दोस्त ने उसे आरोपितों के चंगुल से छुड़वाया। मामले में पीड़ित ने हिसार सदर थाना पुलिस को शिकायत दी है।

पुलिस को दी शिकायत में बहबलपुर निवासी सुरेश उर्फ धर्मेंन्द्र ने बताया की 31 जुलाई को 5.30 बजे शाम को वह अपने गांव में ठेके के नजदीक गोलू की दुकान पर बैठा था। वहां पर उसका दोस्त बहलबलपुर निवासी जयबीर सिंह भी बैठा था। पीड़ित का आरोप है की उस दौरान वहां पर धिकताना निवासी टीटू और उसके साथ एक अन्य युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां आए। पीड़ित ने बताया की आरोपित उसे जबरदस्ती उठाकर मोटरसाइकिल पर बिठाकर धिकताना गांव में अपने खेतों में ले गए।

वहां ले जाकर उसके साथ मारपीट की। पीड़ित ने बताया की इसके बाद वहां उसका दोस्त जयबीर सिंह आया और जयबीर ने उनसे पुछा कि इसको क्यों उठा कर लाए हो तो कहने लगे कि सुरेश उर्फ धर्मेंद्र से एक लाख रूपये लेना है। पीड़ित ने बताया की जयबीर उसे वहां से ले आया। इधर मामले में जांचकर्ता पुलिसकर्मी ने बताया की वह गांव जुगलान बस स्टैंण्ड मोड पर टीम के साथ मौजूद थे।

थाना से सुचना प्राप्त हुई कि गांव बहबलपुर बस स्टैंण्ड के पास से एक लड़के को उठाकर ले गए। सूचना पर बस स्टैंण्ड बहबलपुर पहुंचे और वहां पर पूछताछ की। इसी दौरान सुरेश वहां पहुंच गया। जिसके बाद उसकी शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ धारा 367, 342, 341 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस टीमें बनाकर आरोपितों की तलाश में जुटी है। आरोपितों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.