Accident News: हिसार के साउथ बाईपास पर ट्रक और बाइक की टक्कर में एक की मौत, दूसरा घायल

हिसार के साउथ बाईपास पर भयंकर हादसे में में एक युवक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार साउथ बाईपास पर जिंदल कालोनी के पास एक ट्रक और बाइक का एक्सीडेंट हो गया।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 01:59 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 01:59 PM (IST)
Accident News: हिसार के साउथ बाईपास पर ट्रक और बाइक की टक्कर में एक की मौत, दूसरा घायल
हिसार साइथ बाइपास पर हुआ दर्दनाक हादसा।

हिसार, जागरण संवाददाता। हिसार के साउथ बाईपास पर भयंकर हादसे में में एक युवक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया और घायल को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार साउथ बाईपास पर जिंदल कालोनी के पास एक ट्रक और बाइक का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में बाइक सवार सुल्तानपुर निवासी करीब 38 वर्षीय बजरंग की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा जींद के गांव पोंकरी खेड़ी निवासी करीब 25 वर्षीय युवक घायल हो गया। गौरतलब हैं कि यह साउथ बाईपास पर पिछले दो महीने में तीसरा बड़ा हादसा हैं। करीब दस दिन पहले ही साउथ बाईपास पर हुए एक भयंकर हादसे में कैमरी रोड निवासी दो दोस्तों की मौत हो गई थी। उस भयंकर हादसे में एक युवक की तो गर्दन ही उसकी धड़ से अलग हो गई थी।

यह दोनों युवक भी बाइक पर सवार होकर तोशाम रोड से राजगढ़ रोड की तरफ आ रहे थे। उस दौरान एक ट्रक की टक्कर से एक युवक की गर्दन धड़ से अलग हो गई थी और दूसरे युवक के सिर में गहरी चोट आई थी। दूसरे युवक की उपचार के दौरान दो दिन बाद मौत हो गई थी। वही इससे पहले हुए एक हादसे में स्कूटी पर जा रहे हैं मां बेटा अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हो गए थे। उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई थी।

दोनों स्कूटी पर सवार होकर साउथ बाईपास पर बने नए पुल के सामने से क्रास कर रहे थे। उस दौरान पुल पर से आ रहे एक वाहन ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौत हो गई थी। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मृतक के स्वजनों के बयान दर्ज कर रही थीं। बयान दर्ज कर मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी