चूरापोस्त सहित कार सवार पकड़ा

कालांवाली पुलिस ने रोड़ी रोड फाटक के निकट जेन कार सवार यु

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Oct 2019 02:01 AM (IST) Updated:Thu, 10 Oct 2019 06:32 AM (IST)
चूरापोस्त सहित कार सवार पकड़ा
चूरापोस्त सहित कार सवार पकड़ा

संवाद सहयोगी, कालांवाली : कालांवाली पुलिस ने रोड़ी रोड फाटक के निकट जेन कार सवार युवक को एक किलो 800 ग्राम चूरापोस्त सहित काबू किया। जानकारी मुताबिक कालांवाली थाना के एएसआइ शमशेर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने रोड़ी रोड फाटक के निकट तैनात थी। इसी दौरान सामने से आ रही कार सवार युवक ने पुलिस टीम को देखकर गाड़ी में से प्लास्टिक का थैला बाहर फेंक दिया और गाड़ी मोड़ने लगा। पुलिस ने शक के आधार पर आरोपित को काबू किया। आरोपित की पहचान पंजाब के जिला मानसा के गांव टाडिया निवासी अजायब सिंह उर्फ काला के रूप में हुई। पुलिस ने फेंके गए बैग की तलाशी ली तो उसमें 1 किलो 800 ग्राम चूरापोस्त बरामद हुआ। आरोपित ने बताया कि वह यह चूरापोस्त गांव सिगो निवासी देसराज से लेकर आया है।

खेत से इंजन चोरी

संवाद सूत्र, नाथूसरी चौपटा :

गांव गुसाईआना में अज्ञात व्यक्ति खेत में ट्यूबवेल पर लगा हुआ इंजन चोरी कर ले गया। खेत मालिक ने चोरी की वारदात के संबंध में कागदाना पुलिस चौकी में सूचना दी है। किसान जगदीश निवासी खेड़ी ने बताया कि उसके पास पांच एकड़ जमीन है जो गांव गुसाईआना के रकबे में पड़ती है। उसने खेत में ट्यूबवेल पर 10 हार्स पॉवर का इंजन रखा हुआ था। 7-8 अक्टूबर की रात को अज्ञात व्यक्ति खेत से इंजन चोरी करके ले गया।

4.8 ग्राम हेरोइन सहित पकड़ा

जागरण संवाददाता, सिरसा :

नारकोटिक्स सेल पुलिस ने टी प्वाइंट नजदीक काला माता मंदिर के समीप से एक संदिग्ध युवक को काबू कर उसके कब्जे से 4.8 ग्राम हेरोइन बरामद की। आरोपित की पहचान परविद्र उर्फ बाबा निवासी श्मशाबाद पट्टी के रूप में हुई है। आरोपित व सप्लायर के खिलाफ शहर थाना में अभियोग दर्ज किया गया है। आरोपित ने बताया कि वह हेरोइन सतनाम चौक से सोनू नामक व्यक्ति से खरीद कर लाया है।

chat bot
आपका साथी