रोहतक में शादी के दौरान दूल्हे की मां के पर्स से डेढ़ लाख रुपये चोरी, सीसीटीवी भी मिले बंद

रोहतक में शादी समारोह के दौरान दूल्हे की मां के पर्स से डेढ़ लाख रुपये चोरी कर लिए गए। जिस समय यह घटना हुई उस वक्त गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे भी बंद पाए गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 12:30 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 12:30 PM (IST)
रोहतक में शादी के दौरान दूल्हे की मां के पर्स से डेढ़ लाख रुपये चोरी, सीसीटीवी भी मिले बंद
दिल्ली रोड स्थित एक गार्डन में सोमवार रात हुई शादी में रुपये निकालने की घटना

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर के नूर गार्डन में सोमवार रात शादी समारोह के दौरान दूल्हे की मां के पर्स से डेढ़ लाख रुपये चोरी कर लिए गए। जिस समय यह घटना हुई उस वक्त गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे भी बंद पाए गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। टेक नगर के रहने वाले ललित गौड ने बताया कि सोमवार रात नूर गार्डन में उनके साले रजत की शादी थी। सभी शादी की खुशियां मना रहे थे। इसी दौरान किसी ने रजत की मां सीमा शर्मा के पर्स से एक लाख 50 हजार रुपये निकल लिए। यह घटना रात करीब साढ़े 11 बजे की है। कुछ देर बाद जब पर्स से रुपये निकालने चाहे तब चोरी का पता चला।

पर्स से डेढ़ लाख रुपये चोरी होने का पता चलते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में शादी-समारोह में आए कुछ लोगों से भी इस बारे में जानकारी ली गई, लेकिन किसी को कुछ पता नहीं चला। चोर का पता लगाने के लिए गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले चाहे, लेकिन पता चला कि वह कैमरे भी उस समय बंद थे। पीड़ित का कहना है कि उन्होंने चिराग कैटरर्स को खाने के प्रबंध की जिम्मेदारी दे रखी थी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने डीवीआर को अपने कब्जे में ले लिया है। शिकायत के आधार पर अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि कुछ माह पहले भी शादी समारोह के दौरान एक मंडप से जेवरात चोरी कर लिए गए थे।

एसपी के नाम पर ठग लिए साढ़े पांच लाख रुपये

उधर, अटायल गांव के रहने वाले शंकर ने भी सांपला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बतासया कि उसका झगड़ा गांव में दूसरे पक्ष के साथ हो गया था। जिसका रिपोर्ट सांपला थाने में ही दर्ज कराई गई है। इस दौरान नरेला के शिवाजी नगर का रहने वाला हरिओम नाम का एक व्यक्ति संपर्क में आया, जिसने कहा कि वह एसपी का जानकार है और साढ़े पांच लाख रुपये में दूसरे पक्ष से समझौता करा देगा। यह केस में रफा-दफा हो जाएगा। हरिओम ने रणजीत नाम के व्यक्ति से मुलाकात कराई। जो सोनीपत के सबौली गांव का रहने वाला है। आरोपितों ने समझौते के नाम पर उनसे यह रकम ठग ली। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी