सिरसा नगर परिषद में कांडा समर्थित प्रत्याशी की जीत पर आदित्य देवीलाल बोले- कांडा का दोहरा चेहरा सामने आया

नगर परिषद के चेयरपर्सन को लेकर बीते दिवस हुए चुनाव के संदर्भ में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष चौधरी आदित्य देवीलाल चौटाला ने विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि इस चुनाव में पैसे का नंगा नाच चला है और धनबल की जीत हुई है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 05:02 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 05:02 PM (IST)
सिरसा नगर परिषद में कांडा समर्थित प्रत्याशी की जीत पर आदित्य देवीलाल बोले- कांडा का दोहरा चेहरा सामने आया
आदित्‍य चौटाला ने कहा पहले सुमन शर्मा को उम्मीदवार बनाने पर हुई थी सहमति, लेकिन एन मौके पर उम्मीदवार बदला

सिरसा, जेएनएन। सिरसा में नगर परिषद के चेयरपर्सन को लेकर बीते दिवस हुए चुनाव के संदर्भ में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष चौधरी आदित्य देवीलाल चौटाला ने विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि इस चुनाव में पैसे का नंगा नाच चला है और धनबल की जीत हुई है। आदित्य देवीलाल ने कहा कि कुछ लोग सिरसा शहर को अपनी जागिर समझे हुए है और हर बार पैसे के बलबूते जीतना चाहते है। बीते दिवस हुए चुनाव में हलोपा सुप्रीमों एवं सिरसा से विधायक गोपाल कांडा  का दोहरा चेहरा सामने आ चुका है।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि विधायक गोपाल कांडा ने कुछ समय पूर्व पत्रकार वार्ता कर पार्षद सुमन शर्मा को उम्मीदवार बनाने पर सहमति जताई थी और भाजपा कार्यकर्ता भी सुमन शर्मा के नाम पर राजी थे लेकिन बीते दिवस जब हाउस में नगर परिषद के चुनाव हुए तो गोपाल कांडा ने ऐन मौके पर रीना सेठी को उम्मीदवार बता दिया इस पर सांसद सुनीता दुग्गल ने गोपाल कांडा से सवाल भी पूछा लेकिन कोई जवाब नहीं आया। आदित्य ने कहा कि जब तक धनबल की राजनीति खत्म नहीं होगी, तब तक सिरसा शहर विकास की ओर अग्रसर नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि कुमारी सैलजा के प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद ये उम्मीद थी कि अब परिवर्तन होगा लेकिन नगर परिषद चुनाव में कुछ पार्षदोंं ने पैसों को तव्वजों देते हुए रीना सेठी के पक्ष में मतदान किया, जोकि बेहद शर्मनाक है। आदित्य देवीलाल ने कहा कि जनता के सवालों का जवाब अब गोपाल कांडा के पास नहीं होगा और गोपाल कांडा का दोहरा चेहरा उजागर हुआ है।

chat bot
आपका साथी