मेयर के निर्देश पर एसई ने व्यापारियों के साथ स्कूल की खाली हुई जमीन का किया निरीक्षण

राजगुरु मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने की मेयर से मुलाकात

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 05:20 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 05:20 AM (IST)
मेयर के निर्देश पर एसई ने व्यापारियों के साथ स्कूल की खाली हुई जमीन का किया निरीक्षण
मेयर के निर्देश पर एसई ने व्यापारियों के साथ स्कूल की खाली हुई जमीन का किया निरीक्षण

फोटो : 8

जागरण संवाददाता, हिसार :

राजगुरु मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मंगलवार को मेयर गौतम सरदाना से मुलाकात की। वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने पार्किंग, शौचालय व सफाई को लेकर मेयर के समक्ष अपनी मांगें रखी। मेयर गौतम सरदाना ने एसई आनंद स्वरूप को व्यापारियों के साथ राजगुरु मार्केट स्थिति स्कूल की तोड़ी गई बिल्डिग की जगह का निरीक्षण करने को कहा। वहीं एसई ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए देर शाम एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ मौके का निरीक्षण किया। बैठक में राजगुरू मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान सुभाष आहुजा, पूर्व प्रधान महेश चौधरी, सचिव सुरेंद्र बजाज, दर्शन खुराना, सोनू खुराना, अजय अरोडा, जेई प्रवीण कुमार मौजूद रहे।

मेयर गौतम सरदाना ने कहा कि राजगुरू मार्केट की पार्किंग व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए पंजाबी धर्मशाला के सामने की सरकारी जमीन की चारदीवारी व गेट लगाने को लेकर टेंडर किया गया हैं। व्यापारियों ने स्कूल की खाली जमीन पर पार्किंग का कार्य शुरू करवाने की मांग की है। व्यापारियों के साथ एसई ने मौके का निरीक्षण किया है। उन्होंने कार्य शुरु करवाने का आग्रह किया।

---------------

सरकार को भेज रखी है निगम प्रशासन की शिकायत

सांझा मोर्चा अध्यक्ष अनिल महला ने मुख्य सचिव हरियाणा सरकार व प्रधान सचिव को पार्किंग के मुद्दे पर शिकायत दी हुई। अनिल ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह जमीन सरकारी नहीं है। ऐसे में यदि अफसर इसे पार्किंग प्रयोग के लिए देते है तो यह गैर कानूनी होगी। अनिल महला ने मांग की कि यदि सरकारी नियम व शर्तों से बाहर जाकर कोई भी अधिकारी स्कूल की जगह यहां पार्किंग करवाता है तो उसके खिलाफ नियमानुसार अपने पद का दुरुपयोग करने की कार्रवाई की जाए।

chat bot
आपका साथी