बहादुरगढ़ में प्रशासन ने की कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील, आंदोलनकारी बोले संयुक्त मोर्चा जो कहेगा, वही करेंगे

बहादुरगढ़ में कोरोना के बढ़ते केसों से प्रशासन चिंतित है। मंगलवार को आंदोलनकारी किसानों के साथ बैठक हुई। उनसे कोरोना वैक्सीन लगाने की अपील की गई। आंदोलनकारियों ने जवाब दिया कि वे संयुक्त किसान मोर्चा से इस बारे में बात करेंगे।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 06:30 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 06:30 AM (IST)
बहादुरगढ़ में प्रशासन ने की कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील, आंदोलनकारी बोले संयुक्त मोर्चा जो कहेगा, वही करेंगे
बहादुरगढ़ में लघु सचिवालय में किसान संगठनों के प्रतिनिधियों से बातचीत करते एसडीएम व डीएसपी।

बहादुरगढ़, जेएनएन। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर प्रशासन की ओर से मंगलवार को आंदोलनकारियों के साथ बैठक की गई। इस दौरान एसडीएम हितेंद्र कुमार, डीएसपी राहुल देव और सीनियर मेडिकल ऑफिसर डा. विनय कुमार ने किसान संगठनों के प्रतिनिधियाें से बातचीत की। इस दौरान प्रशासन की तरफ से आंदोलनकारियों से कोरोना टेस्ट करवाने और वैक्सीन लगवाने की अपील की। वहीं आंदोलनकारियों ने जवाब दिया कि इस बारे में वे संयुक्त किसान मोर्चा से चर्चा करेंगे। मोर्चा जो कहेगा, वहीं करेंगे।

उपमंडल लघु सचिवालय मेंं हुई इस बैठक के दौरान पुलस-प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने किसान संगठनों के प्रतिनिधियोंं को कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर स्वास्थ्य विभाग की ओर से किए जा रहे प्रयासों की जानकारी दी। एसडीएम ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी का रूप ले चुका है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा वैक्सीनेशन कार्यक्रम चलाया हुआ है। इसलिए किसान संगठन वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की रोकथाम में सहयोग करें और कोविड प्रोटोकॉल की अनुपालना करें। यह सभी की स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए जरूरी है।

एसडीएम ने किसानों से की अपील

डा. विनय कुमार ने बैठक मेंं स्वास्थ्य विभाग की ओर से चलाए जा रहे टीकाकरण व जागरूकता कार्यक्रम के बारे में किसान संगठनों के प्रतिनिधियों को जानकारी दी और आह्वान किया कि दो गज की दूरी बनाए रखें। फेस मास्क जरूर लगाएं। बार-बार हाथ धोते रहें और कोरोना टीकाकरण करवाएं। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से जिलाभर में कोरोना टीकाकरण अभियान चलाया हुआ है। धरनारत किसान भी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

संक्रमण की रोकथाम का प्रयास

एसडीएम ने कहा कि प्रशासन कोविड संक्रमण की रोकथाम के सभी संभव प्रयास कर रहा है। धरनारत किसान भी सहयोग करें। उधर, बैठक के बाद किसान नेता परगट सिंह व अमरजीत सिंह ने बताया कि यह आंदोलन संयुक्त माेर्चा के नेतृत्व में चल रहा है। ऐसे में कोई भी फैसला मोर्चा ही करेगा। उसी के मुताबिक किसान कदम उठाएंगे।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी