ओलंपियन संदीप पूनिया का ट्विटर अकाउंट हैक, प्रोफाइल पिक बदली, सारी जानकारी हटाई

ओलंपियन संदीप पूनिया का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया। हैकर ने उनकी तस्वीर बदल दी। सारी जानकारी हटा दी। आपत्तिजनक शब्द का भी प्रयोग किया है। संदीप पूनिया ने 20 किलोमीटर पैदल चाल में टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाइ किया है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 09:18 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:18 PM (IST)
ओलंपियन संदीप पूनिया का ट्विटर अकाउंट हैक, प्रोफाइल पिक बदली, सारी जानकारी हटाई
संदीप पूनिया ने हैकर के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है।

रोहतक, जेएनएन। टोक्यो ओलंपिक में देश के लिए पैदल चाल में कोटा हासिल करने वाले संदीप पूनिया के ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया गया है। हैकर ने उनकी प्रोफाइल तस्वीर बदल दी और सभी जानकारी भी हटा दी है। इस मामले में ओलंपियन संदीप पूनिया ने हैकर के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है।

महेंद्रगढ़ जिले के गांव सुरेती पिलानिया निवासी संदीप पूनिया ने 20 किलोमीटर पैदल चाल में टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाइ किया है। फिलहाल वह बेंगलुरु के भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) में अभ्यास कर रहे हैं। वह जुलाई में टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने के लिए जापान रवाना होंगे। वीरवार शाम पांच बजे तक ट्विटर अकाउंट सही था। लेकिन इसके बाद अचानक से प्रोफाइल तस्वीर व अन्य जानकारी अकाउंट से हटा दी गई। इतना ही नहीं प्रोफाइल को ब्लैक कर हैकर ने आपत्तिजनक शब्द भी लिख दिए हैं। साथ ही वंडरलैंड भी प्रोफाइल में लिख दिया गया है।

सेना में सूबेदार हैं संदीप पूनिया

बता दें कि संदीप पूनिया सेना में सूबेदार के पद पर तैनात हैं और ओलंपिक के लिए कड़ा अभ्यास कर रहे हैं। शाम को उनके मैनेजर ने अकाउंट हैक करने की जानकारी दी। अब वे एक्सपर्ट से इस संदर्भ में बातचीत कर रहे हैं। साथ ही, उन्होंने सरकार से इस मामले में जांच कर हैकर के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है।

क्या कहना है संदीप पूनिया का

इस मामले में ओलंपियन संदीप पूनिया ने कहा कि उनके ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया गया है। वीरवार देर शाम को अभ्यास करने के बाद उन्होंने अपना ट्विटरकाउंट देखा तो हैक होने के बारे में जानकारी मिली। इस बारे में एक्सपर्ट से बातचीत की जा रही है। साथ ही, सरकार से भी इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी