तेजाब फेंकने के मामले में अब लड़की के भाई का आरोप, शुभम ही लेकर आया था ज्वलनशील पदार्थ की बोतल

शुभम पर एसिड फेंकने के मामले में लड़की ने अपने भाई को बताया की शुभम खुद बोतल लेकर आया था उसकी उससे बहस हुई तो उस पर वह बोतल खोल कर डालने लगा। उस दौरान दोनों में हाथापाई के दौरान थोड़ा ज्वलनशील पदार्थ शुभम पर गिरा था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Sep 2021 01:07 PM (IST) Updated:Sun, 05 Sep 2021 01:07 PM (IST)
तेजाब फेंकने के मामले में अब लड़की के भाई का आरोप, शुभम ही लेकर आया था ज्वलनशील पदार्थ की बोतल
हिसार में युवती द्वारा युवक पर तेजाब फेंकने के मामले में नई जानकारी सामने आई है

जागरण संवादादाता, हिसार: हिसार में जाट कालेज के सामने नरवाना के डुमरखा निवासी शुभम पर तेजाब फेंकने के मामले में पुलिस ने आरोपिता को हिरासत में ले लिया। जंहा से अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। इधर आरोपित के भाई ने मामले में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उसकी बहन ने उसे बताया है कि शुभम खुद ही किसी ज्वलनशील पदार्थ की बोतल लेकर आया था। लड़की ने अपने भाई को बताया की शुभम की उससे बहस हुई तो उस पर वह बोतल खोल कर डालने लगा। उस दौरान दोनों में हाथापाई हुई तो हाथापाई के दौरान थोड़ा ज्वलनशील पदार्थ शुभम पर गिरा और कुछ उसकी बहन पर गिरा।

उसकी बहन उसके बाद वहां से भागकर घर आ गई। लेकिन उसने घर में किसी को यह बात नहीं बताई। उन्हें अगले दिन अखबारों में समाचार पढ़कर इस बात का पता लगा। मामले की सूचना पर डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक, अर्बन एस्टेट थाना एसएचओ अनिल सहित अन्य पुलिसकर्मी पीड़ित के पास सिविल अस्पताल पहुंचे। उन्होंने पीड़ित पक्ष से मामले की जानकारी ली। डीएसपी अशोक ने शुभम से मामले की बारे में जानकारी ली।

शुभम ने आपबीति बताई। इस दौरान डीआइजी ने मामले में निष्पक्ष जांच करवाने के आदेश दिए और मौके पर शुभम के बयान दर्ज करवाए गए थे। जिसके बाद आरोपिता के खिलाफ अर्बन एस्टेट थाना में केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने मामले में आरोपिता से भी पूछताछ की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। डीएसपी ने मामले में स्वजनों को भी उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

फुटेज में भागती दिखी लड़की और दर्द से कराहता शुभम नजर आया -

गौरतलब हैं की तेजाब फेंकने के मामले की सीसीटीवी फुटेज में दिखा था की फव्वारा चौक स्थित एक किताबों की दुकान के सामने आरोपित लड़की शुभम पर तेजाब फेंकने के बाद भागती हुई वहा से निकली। इसके कुछ देर बाद शुभम वहा से आता दिखा। शुभम एक किताब वाली दुकान के पास आता है और मदद करने को कहता है। किताब वाला शुभम को साथ लगती केमिस्ट की दुकान पर भेजता है। जहां से शुभम नजदीक पास में स्तिथ एक निजी अस्पताल में जाता है। पुलिस ने मौके से फुटेज जुटाकर घटनास्थल का निरीक्षण भी किया।

chat bot
आपका साथी