हिसार से बठिंडा के लिए शुरू हुई नॉनस्टॉप रोडवेज बस सेवा, सिर्फ सिरसा और डबवाली होगा स्टॉपेज

यह बस हिसार से सुबह 7.10 पर चलेगी। 9.35 बजे सिरसा फिर 11.15 से डबवाली से बठिंडा के लिए रवाना होगी। बस बठिंडा दोपहर करीब 12 बजे पहुंचेगी। यही बस 12.45 बजे बठिंडा से वापस डबवाली के लिए रवाना होगी।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 07:28 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 07:28 AM (IST)
हिसार से बठिंडा के लिए शुरू हुई नॉनस्टॉप रोडवेज बस सेवा, सिर्फ सिरसा और डबवाली होगा स्टॉपेज
हिसार से बठिंडा जाने वाले यात्रियों को परेशानी थी क्योंकि उनको दो या तीन बसें बदलनी पड़ती थीं।

हिसार/सिरसा, जेएनएन। हिसार से बठिंडा या फिर बठिंडा से हिसार जाने वालों को कई बसें बदलनी पड़ती थी। हरियाणा रोडवेज ने यात्रियों की परेशानी को दूर कर दिया है। रोडवेज के हिसार डिपो ने नई बस चलाई है जो नॉन स्टॉप हिसार से बठिंडा का सफर तय करेगी। बस एक मार्च से शुरू हो गई है। यह बस हिसार से सुबह 7.10 पर चलेगी। 9.35 बजे सिरसा, फिर 11.15 से डबवाली से बठिंडा के लिए रवाना होगी। बस बठिंडा दोपहर करीब 12 बजे पहुंचेगी। यही बस 12.45 बजे बठिंडा से वापस डबवाली के लिए रवाना होगी। 1.55 पर डबवाली से सिरसा की ओर चलेगी। शाम करीब 3.10 बजे सिरसा से हिसार के लिए रवाना होगी। शाम करीब 4.30 बजे हिसार पहुंचेगी।

दो से तीन बसें बदलनी पड़ती थीं

हिसार से बठिंडा जाने के लिए पहले यात्री को दो बस बदलनी पड़ती थीं। यात्री बस पर हिसार से सिरसा पहुंचता। फिर बस बदलकर डबवाली। यहां से उसे बठिंडा के लिए बस पकड़नी पड़ती है। कमोबश बठिंडा से वापिसी में यही व्यवस्था होती है। ऐसे में हिसार से बठिंडा का 185 किलोमीटर का सफर परेशानी में व्यतीत होता है।

डबवाली को मिली अतिरिक्त बस

हिसार डिपो की बस चलने से डबवाली के लोगों को बठिंडा जाने के लिए अतिरिक्त बस मिल गई है। यह बस सुबह 11.15 बजे डबवाली से चलेगी। दोपहर बाद करीब 12.45 बजे वापिस डबवाली आएगी। डबवाली निवासी अंग्रेज सिंह सग्गू, सुरिंदर सचदेवा ने बताया कि निश्चित तौर पर बस से फायदा होगा।

सरकारी मुलाजिमों को भी लाभ

डबवाली से बठिंडा और बठिंडा से सिरसा जिला में हर रोज बहुत से सरकारी मुलाजिम आवागमन करते हैं। मुलाजिमों को एक अतिरिक्त बस मिलने से फायदा होगा तो वहीं बठिंडा में पर्यटन, चिकित्सा सुविधा होने से भी युवाओं को बस से लाभ होगा।

यात्री सीधे हिसार से बैठकर बठिंडा पहुंच सकेंगे

हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन सब डिपो प्रधान पृथ्वी सिंह चाहर ने बताया कि हिसार से बठिंडा जाने वाले यात्रियों को परेशानी थी क्योंकि उनको दो या तीन बसें बदलनी पड़ती थीं। अब यात्री सीधे हिसार से बैठकर बठिंडा पहुंच सकेंगे ताकि परेशानियों का सामना ना करना पड़े।

 पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लि

chat bot
आपका साथी