हिसार में जहर निगल जान देने वाले दंपती के मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं, एसपी ने कारवाई के आदेश दिए

पिछले सोमवार को जहर निगलकर आत्महत्या करने वाले दंपति के मामले में स्वजनों ने सोमवार को एसपी से मुलाकात की। स्वजनों ने एसपी को ज्ञापन देते हुए कहा कि इस मामले को एक हफ्ता बीत चुका है। कार्रवाई नहीं हुई है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 05:30 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 05:30 PM (IST)
हिसार में जहर निगल जान देने वाले दंपती के मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं, एसपी ने कारवाई के आदेश दिए
जहर निगलकर आत्महत्या करने वाले दंपती के मामले में स्वजनों ने सोमवार को एसपी से मुलाकात की

हिसार, जेएनएन। हिसार के लघुसचिवालय के पास पिछले सोमवार को जहर निगलकर आत्महत्या करने वाले दंपति के मामले में स्वजनों ने सोमवार को एसपी से मुलाकात की। स्वजनों ने एसपी को ज्ञापन देते हुए कहा कि इस मामले को एक हफ्ता बीत चुका है। आत्महत्या को उकसाने का केस भी दर्ज किया गया था। लेकिन एक सप्ताह बीतने के बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। एसपी ने स्वजनों को मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है और संबंधित थाना पुलिस को मामले में कार्रवाई के आदेश दिए। गौरतलब है कि बीते सोमवार को मुख्यतः खेड़ी बर्की निवासी एक बुजुर्ग दंपती ने हिसार में लघु सचिवालय में वकीलों की पार्किंग के पास जहर निगल आत्महत्या कर ली थी, दंपत्ति के पास से दो सुसाइड नोट बरामद हुए थे।

जिनमें उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदार छोटे बेटे के ससुराल वालों को ठहराया था। दंपत्ति ने उसमें लिखा था कि उन्हें बार-बार प्रताड़ित किया जा रहा है और उनके साथ मारपीट भी की गई है। उन पर अलग-अलग तरह के इल्जाम लगाने की धमकी भी दी गई है। इसी के चलते वे आत्महत्या कर रहे हैं। मृतक दंपति का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया था।

सिविल लाइन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बलवंत का कहना है कि मृतक दंपति के बेटे सुनील कुमार की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ धारा 306 व 34 के तहत केस दर्ज किया गया था। वहीं इस मामले में दंपत्ति के बड़े बेटे सुनील ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसके छोटे भाई अनिल कुमार की शादी वर्ष 2012 को पटेल नगर में सुषमा के साथ हुई थी। सुनील ने बताया था कि करीब छह महीने पहले सुषमा मन मुटाव के चलते अपने बेटे के साथ मायके चली गई थी।

सुनील का आरोप है कि उसके बाद से उसके माता-पिता को सुषमा के पिता देशराज, माता जीतो ,भाई मनोज, बबलू बहन सीमा ,सुषमा का जीजा पवन परेशान कर करने लगे। सुनील ने बताया था कि उसी परेशानी के चलते उसकी माता कमलेश ओर पिता ज्ञानचंद ने जहर निगलकर आत्महत्या कर ली। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी