शादी के 9 दिन बाद महिला ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी संग जलघर की डिग्गी में मिला शव

सिरसा के साथ लगते लगते गांव मंडी किलियांवाली में हुई घटना। महिला की शादी हनुमानगढ़ हुई थी। सहेली की शादी का बहाना बनाकर अपने मायके आई थी। बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे से प्रेमी के साथ गायब थी। वीरवार को दोनों के शव मिले।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 05:59 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 05:59 PM (IST)
शादी के 9 दिन बाद महिला ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी संग जलघर की डिग्गी में मिला शव
आतमहत्या स्थल पर जुटी मोहल्ला वासियों की भीड़।

सिरसा/डबवाली, संवाद सहयोगी। सिरसा के डबवाली शहर से सटे गांव मंडी किलियांवाली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां नवविवाहिता ने प्रेमी संग गांव के जलघर की डिग्गी में कूदकर जान दे दी। मृतकों की पहचान अनु (19) और संजय (22) के रूप में हुई है।

दोनों मंडी किलियांवाली के दशमेश नगर के रहने वाले थे। बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे से घर से गायब थे। लड़की के स्वजनों ने किलियांवाली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। बृहस्पतिवार सुबह करीब सात बजे दोनों के शव जलघर की डिग्गी में नजर आए तो मोहल्ला वासियों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर किलियांवाली पुलिस चौकी के कार्यकारी प्रभारी एएसआइ तेजिंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। शवों को डिग्गी से बाहर निकाला गया। एएसआइ तेजिंद्र सिंह के मुताबिक अनु के पिता राजेंद्र कुमार तथा संजय के बड़े भाई कुलदीप के संयुक्त बयान के आधार पर इत्तेफाकिया कार्रवाई की गई है। मलोट के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शवों को स्वजनों के हवाले कर दिया गया है।

15 जून को हुई थी शादी

अनु के पिता राजेंद्र कुमार दिहाड़ीदार मजदूर है। वह चार बहनों में दूसरे नंबर पर थी। उसका एक छोटा भाई है। मां लोगों के घरों में झाडू-पोछा लगाती है। बताया जाता है कि परिवार ने कर्ज उठाकर 15 जून को बेटी की शादी हनुमानगढ़ टाउन (राजस्थान) निवासी राहुल से की थी। 20-21 जून को वह सहेली की शादी का बहाना करके मायके आ गई थी। उसके साथ राहुल भी मंडी किलियांवाली आ गया था। 23 जून को सुबह साढ़े सात बजे वापस हनुमानगढ़़ जाने की तैयारी थी। अनु सहेली से मिलने का बहाना करके घर से चली गई। काफी देर तक नहीं आई तो पति समेत स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन वह कहीं नहीं मिली थी।

प्रेमी संग कूदने से पहले चूड़ियां उतारकर फेंक दीं

जलघर की डिग्गी के पास पुलिस को लाल रंग की चूडियां मिलीं। ये वही चूड़ियां थीं, जो अनु ने हाथों में पहनी हुई थीं। पुलिस के अनुसार साफ पता चलता है कि युवती शादी से नाखुश थी। गुस्से में आकर उसने चूडिय़ां उतार फेंकी। चूड़ा भी वहीं फेंक दिया। बाद में प्रेमी के साथ नहर में छलांग लगाकर जान दे दी। बता दें, युवक साउंड का कार्य करता था। उसके पिता कुमेद बाबू डबवाली की एक प्रिंटिंग प्रेस पर कार्यरत हैं। कुलदीप के अनुसार परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। करीब चार दशक से मंडी किलियांवाली में रहता है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी