लॉकडाउन की अवहेलना करने पर 15 दिनों में 2819 वाहन चालकों के चालान, 408 वाहन जब्त

जागरण संवाददाता हिसार कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए लॉकडाउन की

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 07:35 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 07:35 AM (IST)
लॉकडाउन की अवहेलना करने पर 15 दिनों में 2819 वाहन चालकों के चालान, 408 वाहन जब्त
लॉकडाउन की अवहेलना करने पर 15 दिनों में 2819 वाहन चालकों के चालान, 408 वाहन जब्त

जागरण संवाददाता, हिसार :

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए लॉकडाउन की अवधि बढ़ाए जाने पर सभी थाना, पुलिस चौकी प्रभारियों और नाकों पर तैनात पुलिस कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन के नियमों की सख्ती से पालना करवाने बारे निर्देश दिए है। डीआइजी के निर्देशानुसार पुलिस ने सख्ती करते हुए 15 दिनों में लॉकडाउन के निर्देशों की अवहेलना करने वाले 2819 वाहन चालकों के मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत चालान और 408 वाहनों को जब्त किया है। इसी के साथ ही मास्क संबंधित निर्देशेा की अवहेलना करने पर 3904 नागरिकों के मास्क संबंधित चालान कर इतने ही मास्क निशुल्क वितरित किए है। डीआइजी ने आमजन से अपील की है कि अपने घरों में रहे। बिना किसी उचित कारण अपने घर से बाहर न निकले व कोरोना महामारी के प्रसार को रोकने में प्रशासन की मदद करें। आमजन इंटरनेट मीडिया जैसे व्हाट्सएप, फेसबुक, ट्वीटर और इंटाग्राम पर किसी भी आधारहीन व असत्यापित वीडियो या पोस्ट न डाले और ना ही दूसरे द्वारा डाली गई पोस्ट को शेयर करें। ऐसा करने वाले के खिलाफ कानूनी कारवाई की जाएगी।

--------------

अवैध हथियार सहित एक व्यक्ति काबू

जासं, हिसार:

थाना अग्रोहा की पुलिस टीम ने गस्त के दौरान सूचना के आधार पर आर्यन पब्लिक स्कूल फ्रांसी के पास से एक व्यक्ति को काबू कर एक अवैध देसी पिस्तौल 32 बोर बरामद किया है। नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम गांव फ्रांसी निवासी संदीप उर्फ बिला बताया। बरामद अवैध पिस्तौल को कब्जे में लेकर पुलिस ने संदीप उर्फ बिला के खिलाफ थाना अग्रोहा में आ‌र्म्स एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज किया है।

----------------

मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार

जासं, हिसार:

सिटी थाना की टीम ने बांधा उत्तर प्रदेश हाल राजीव नगर हिसार निवासी प्रेम सागर को धारा 379 के तहत 13 मई को 2021 में गिरफ्तार किया है। आरोपित ने मिलगेट निवासी स्वामी नंदन की मोटरसाइकिल लोहा मंडी से चुराई थी। पुलिस टीम ने आरोपित से चोरी शुदा मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपित को मंगलवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

----------------

चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर चोरीशुदा समान बरामद

जासं, हिसार:

थाना उकलाना की पुलिस टीम ने उकलाना मंडी निवासी अनवर त्यागी की उकलाना मंडी स्थित यश कापी उद्योग नामक दुकान से सामान चोरी के आरोपित उकलाना मंडी निवासी रामनिवास उर्फ निवासा को गिरफतार किया है। आरोपित के खिलाफ थाना उकलाना में 15 मई को मामला दर्ज किया गया था। पुलिस टीम ने आरोपित से चोरी शुदा एक कूलर, एक गैस सिलेंडर और दो पंखे बरामद किए है। आरोपित को मंगलवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी