हत्या या सड़क हादसा : सांपला के पास संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, साथी घायल

सांपला थाना क्षेत्र के नया बांस गांव में झगड़े के बाद स्कार्पियों सवारों का पीछा कर रहे बुलेट सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 05:28 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 05:28 PM (IST)
हत्या या सड़क हादसा : सांपला के पास संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, साथी घायल
रोहतक में एक युवक की मौत का मामला सामने आया है, जिसे संदेह जनक मान जांच की जा रही है

रोहतक, जेएनएन। रोहतक के सांपला थाना क्षेत्र के नया बांस गांव में झगड़े के बाद स्कार्पियों सवारों का पीछा कर रहे बुलेट सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने स्कार्पियों सवारों के खिलाफ मारपीट और धमकी का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं युवक की मौत सड़क हादसा या फिर हत्या इस बारे में अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका। फिलहाल स्वजनों की तरफ से भी कोई बयान नहीं दिया गया है।

नया बांस गांव निवासी 22 वर्षीय फूल कुमार फरीदाबाद में अपने परिचित के पेट्रोल पंप पर काम करता था, जो कभी सप्ताह या दस दिन में गांव में आता था। गांव के रहने वाले सुमित ने अपने खेत में लेबर के लिए कई कमरे बना रखे हैं। सोमवार रात सुमित, प्रदीप और इस्माइला निवासी बीरेंद्र वहां पर थे। तभी स्कार्पियो सवार वहां पर पहुंचे, जिन्होंने तीनों के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने गांव में फोन कर दिया। जिसके बाद फूल कुमार और उसका साथी हरदेव बुलेट लेकर वहां पर पहुंच गए।

तब तक स्कार्पियो सवार वहां से भागने लगे। फूल कुमार और हरदेव ने उनका पीछा किया। कुछ देर बाद दोनों सांपला रिंगरोड पर रेलवे क्रासिंग के नजदीक घायल अवस्था में पड़े मिले। जिनकी बुलेट का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त था। आनन-फानन में उन्हें उपचार के लिए लेकर जाने लगे, इसी बीच फूल कुमार ने दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घयल हरदेव को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस बता रही सड़क हादसा

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह हादसा है या फिर हत्या। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस इसे सड़क हादसा बता रही है। हालांकि स्वजनों की तरफ से अभी तक बयान दर्ज नहीं कराए गए हैं। स्वजनों के बयान के बाद ही मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल सांपला थाना पुलिस ने स्कार्पियो सवारों के खिलाफ खेत में पहुंचकर मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी