रस्‍सी से गला घाेंट और सिर पर नुकुली चीज से हमला कर व्‍यक्ति की हत्‍या, खेत में मिला शव

परिजनों ने बताया कि मृतक के दोनों हाथों में घास थी। जिससे प्रतीत हो रहा है कि जब उसकी हत्या की गई उस समय किए गए प्रयासा के दौरान घास हाथ में आ गई।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 06:10 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 06:10 PM (IST)
रस्‍सी से गला घाेंट और सिर पर नुकुली चीज से हमला कर व्‍यक्ति की हत्‍या, खेत में मिला शव
रस्‍सी से गला घाेंट और सिर पर नुकुली चीज से हमला कर व्‍यक्ति की हत्‍या, खेत में मिला शव

माछरौली/झज्‍जर, जेएनएन। गांव अमादलपुर से अहरी सड़क के किनारे खेतों में रविवार सुबह एक व्यक्ति का शव मिला। पुलिस ने शव के पास मिले कार्ड से उसकी पहचान फरीदाबाद निवासी कृष्ण के रूप में हुई है। प्राथमिक जांच के अनुसार सामने आया है कि मृतक का रस्सी से गला घोंटा गया है। वहीं सिर व आंख पर भी चोटों के निशान है। मृतक के बेटे के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके कार्रवाई आरंभ कर दी है।

गांव खरमाण निवासी अनिल ने बताया कि उसके पिता 58 वर्षीय कृष्ण फरीदाबाद की जवाहर कॉलोनी में रहते थे। 18 अक्टूबर को कृष्ण घर पर गांव अहरी में रिश्तेदार के यहां से घी लेकर आने की बात कहकर आए थे। जब रिश्तेदारी में फोन पर संपर्क हुआ तो पता चला कि वे पहुंचे ही नहीं। परिजनों ने उसे खोजने का प्रयास किया, लेकिन कहीं पर भी कोई सुराग नहीं लगा। रविवार सुबह करीब 8 बजे पुलिस को सूचना मिली कि गांव अहरी के खेतों में अमादलपुर-अहरी रोड के नजदीक एक शव पड़ा हुआ है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। मृतक की जेब से मिले कार्ड पर लिखे मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो मृतक के बेटे से बात हुई। इसकी सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। मृतक के गले में रस्सी का फंदा लगा हुआ था। वहीं आंख में कोई नुकीली वस्तु से वार किया गया था। सिर पर भी किसी भारी वस्तु से चोट मारकर घायल करने के निशान थे। परिजनों ने बताया कि मृतक के दोनों हाथों में घास थी। जिससे प्रतीत हो रहा है कि जब उसकी हत्या की गई उस समय किए गए प्रयासा के दौरान घास हाथ में आ गई।

- जांच अधिकारी माछरौली थाना के एएसआइ सुधीर ने बताया कि उन्होंने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच आरंभ कर दी है। मृतक कृष्ण के बेटे अनिल के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी