Murder News: बहादुरगढ़ के लाइनपार में महिला की ईंट मारकर हत्या, वारदात के बाद दूसरी मंजिल से कूदा आरोपित

बहादुरगढ़ में पड़ोसी ने एक महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस जांच में हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसारी आरोपित ने हत्या के बाद खुद छत से छलांग लगा दी।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 01:23 PM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 01:23 PM (IST)
Murder News:  बहादुरगढ़ के लाइनपार में महिला की ईंट मारकर हत्या, वारदात के बाद दूसरी मंजिल से कूदा आरोपित
बहादुरगढ़ में 21 साल रिचा की ईंट मारकर हत्या।

बहादुरगढ़, जागरण संवाददाता। बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र में स्थित छोटूरामनगर कालोनी में एक महिला की उसी के पड़ोसी ने ईंट मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित खुद भी दूसरी मंजिल से कूद गया। उसे गंभीर चोट लगी है। वह अस्पताल में भर्ती है। मृतका उत्तर प्रदेश के आगरा की रहने वाली 21वर्षीय रिचा पांडे उर्फ अन्नु थी। जबकि आरोपित निरंजन बिहार का निवासी है।

जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार की सुबह करीब 9:00 बजे हुई। मृतका महिला का पति नवनीत शहर में किराये पर आटो चलाता है। उसकी दो बेटियां हैं। छोटूराम नगर में वह किराये पर रहता है । उसी मकान के ऊपरी तल पर आरोपित ने कमरा किराये पर ले रखा था। वह सुबह काम पर चला गया। पीछे से यह घटना हुई।

पुलिस की हत्या की जांच में जुटी

पुलिस घटना की जांच कर रही है। अभी हत्या की वजह साफ तौर पर पता नहीं चल  पाई है, लेकिन मृतका के पति नवनीत का कहना है कि लाकडाउन में आरोपित निरंजन उनके घर पर खाना खाता था। बाद में उसने मना कर दिया था।आरोप है कि इसके बाद से ही वह खुन्नस खाए हुए था । इधर लाइन पर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के मायके वालों को भी खबर दी गई है। उसका मायका उत्तर प्रदेश के लखनऊ के शांतिनगर में है । लाइनपार थाना प्रभारी अशोक कुमार का कहना है कि अभी हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है। छानबीन की रही है। हत्या की क्या वजह थी, यह आरोपित से पूछताछ के बाद ही पता चलेगी।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस हत्या के कारणों को पता लगाने में जुटी है। हत्या आरोपित को पुलिस ने हिरासत में लेकर पुछताछ शुरू कर दी है। जिसके बाद ही हत्या के कारणों का पता लग पाएगा।

chat bot
आपका साथी