Murder in Sirsa: सिरसा में अधेड़ व्‍यक्ति की कस्‍सी से गर्दन काटकर हत्या, पत्नी बोली नकाबपोशों ने मारा है

वारदात के समय घर में मृतक हरमेल सिंह व उसकी पत्नी जसबीर कौर सो रहे थे। पत्नी जसबीर कौर का कहना है कि तड़के करीब तीन बजे अज्ञात नकाबपोश घर में दाखिल हुआ और उसके पति की गर्दन पर कस्सी से वार कर हत्या कर दी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:11 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 11:11 AM (IST)
Murder in Sirsa: सिरसा में अधेड़ व्‍यक्ति की कस्‍सी से गर्दन काटकर हत्या, पत्नी बोली नकाबपोशों ने मारा है
सिरसा में हत्‍या होने के कारण घर में जांच के लिए पहुंची पुलिस व ग्रामीण

जागरण संवाददाता, सिरसा : बड़ागुढ़ा थाना क्षेत्र के गांव लकड़ावाली में रात घर के आंगन में सो रहे अधेड़ की तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। वारदात के समय घर में मृतक हरमेल सिंह व उसकी पत्नी जसबीर कौर सो रहे थे। पत्नी जसबीर कौर का कहना है कि तड़के करीब तीन बजे अज्ञात नकाबपोश घर में दाखिल हुआ और उसके पति की गर्दन पर कस्सी से वार कर हत्या कर दी। पति की आवाज सुनकर वह डर गई और बचने के लिए खुद अंदर कमरे में चली गई। सुबह हत्या की जानकारी मिलने पर ग्रामीण इकट्ठे हुए और पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस अधीक्षक अर्पित जैन, डीएसपी धर्मवीर सिंह, बड़ागुढ़ा थाना प्रभारी अवतार सिंह, फारेंसिक विशेषज्ञ अजमेर सिंह मौके पर पहुंचे। वारदात की गुत्थी को सुलझाने के लिए सीआइए सिरसा व सीआइए कालवांली की टीमें भी मौके पर पहुंची।

---पुलिस जांच में सामने आया है कि रात में घर में हरमेल सिंह (52 वर्षीय) अपनी पत्नी जसबीर कौर घर के आंगन में सोए हुए थे। मृतक की चारपाइ के समीप शराब की बोतल व एक गिलास रखा हुआ है। उसका बेटा जग्गा सिंह पुलिस भर्ती का पेपर देने के लिए पंजाब गया हुआ था जबकि बेटा सुखदीप सिंह ड्राइविंग करता है और पिछले चार पांच महीनों से घर सेे बाहर है। हत्या की जानकारी मिलते ही सुबह सवेरे ग्रामीण मृतक के घर के नजदीक एकत्रित होना शुरू हो गए।

---गांव लकड़ांवाली में व्यक्ति की तेजधार हथियार से वार कर हत्या हुई है। वारदात के समय मृतक व उसकी पत्नी दो जने ही घर में थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही वारदात का खुलासा होगा। - एएसआइ अवतार सिंह, थाना प्रभारी बड़ागुढ़ा

chat bot
आपका साथी