Murder in Rohtak: हत्या कर फेंका गया था युवक का शव, पेट पर कपड़े से बांधी गई थी ईंट, चार पर केस दर्ज

गांधरा गांव के तालाब में हत्या कर फेंके गए शव की पहचान हो गई है। मृतक सांपला का रहने वाला है। जिसकी मां ने चार नामजद आरोपितों पर हत्या करने का शक जताते हुए मामला दर्ज कराया है। तालाब में बुधवार देर रात एक युवक का शव पड़ा हुआ था

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 11:01 AM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 11:01 AM (IST)
Murder in Rohtak: हत्या कर फेंका गया था युवक का शव, पेट पर कपड़े से बांधी गई थी ईंट, चार पर केस दर्ज
रोहतक के गांधरा गांव के तालाब में बुधवार रात मिले शव की हुई पहचान, सांपला का रहने वाला था देवेंद्र

जागरण संवाददाता, रोहतक : सांपला थाना क्षेत्र के गांधरा गांव के तालाब में हत्या कर फेंके गए शव की पहचान हो गई है। मृतक सांपला का रहने वाला है। जिसकी मां ने चार नामजद आरोपितों पर हत्या करने का शक जताते हुए मामला दर्ज कराया है। गांधरा गांव के तालाब में बुधवार देर रात एक युवक का शव पड़ा हुआ था, जिसके पेट पर कपड़े से ईंट बांधी गई थी। पुलिस ने शव को बाहर निकालकर उसकी पहचान कराई।

जिसकी शिनाख्त सांपला के वार्ड-12 निवासी 25 वर्षीय देवेंद्र उर्फ तोता के रूप में हुई। पता चलने पर स्वजन भी मौके पर पहुंच गए थे। इस मामले में मृतक देवेंद्र की मां बाला उर्फ बाली ने सांपला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि उसका बेटा देवेंद्र बुधवार को सांपला के रहने वाले सुंदर के साथ खिलौने बेचने के लिए मेले में गया था। वह शाम पांच बजे घर आया और छह बजे फिर से चला गया।

उस समय वह मनीष, विकास उर्फ नान्हा, विक्की औरसंदीप के साथ जाता हुआ देखा गया था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा और फिर उसकी हत्या की सूचना मिली। पीड़िता ने शक जताया है कि उसके बेटे की हत्या इन लोगों ने या फिर किसी अन्य व्यक्ति ने किसी रंजिश के कारण की है। हत्या करने के बाद उसके शरीर में ईंट बांधकर तालाब में फेंक दिया गया, जिससे उसका शव बाहर ना आ सके। सूचना मिलने पर एफएसएल इंचार्ज डा. सरोज दहिया मलिक भी मौके पर पहुंच गई थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर लिया है। वीरवार दोपहर बाद तक शव का पोस्टमार्टम होगा। युवक की मौत के बाद उसके स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बुधवार रात युवक का शव मिला था, जिसकी पहचान होने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक की मां की तरफ से चार लोगों पर हत्या का शक जताया गया है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्दी ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

- राजेंद्र सिंह, थाना प्रभारी सांपला

chat bot
आपका साथी