रोहतक में हत्‍या, रंजिश के चलते पड़ोसियों पर आरोप, तीन नामजद समेत कई पर केस

बालंद गांव निवासी राकेश रोहतक में एक निजी कंपनी में सिक्याेरिटी गार्ड की नौकरी करता था। मंगलवार शाम वह ड्यूटी खत्म कर बाइक से अपने घर वापस लौट रहा था। करौथा-बालंद रोड पर पहुंचते ही हमलावरों ने उसे घेर लिया। जिसके बाद लाठी-डंडों से उस पर हमला कर दिया था

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 05:28 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 05:28 PM (IST)
रोहतक में हत्‍या, रंजिश के चलते पड़ोसियों पर आरोप, तीन नामजद समेत कई पर केस
रोहतक में मंगलवार देर शाम लाठी-डंडों से पीटकर की गई थी सिक्याेरिटी गार्ड की हत्या

रोहतक, जेएनएन। रोहतक में करौथा-बालंद रोड पर हुए सिक्याेरिटी गार्ड राकेश हत्याकांड के मामले में तीन नामजद समेत कई अज्ञात आरोपितों के खिलाफ शिवाजी कालोनी थाने में मामला दर्ज कराया है। स्वजनों ने आरोप लगाया है कि घर की जमीन को लेकर उनका दूसरे पक्ष के साथ झगड़ा चल रहा है। इसी कारण हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। उधर, मृतक के शव का आज पोस्टमार्टम हुआ।

बता दें, कि बालंद गांव निवासी राकेश रोहतक में एक निजी कंपनी में सिक्याेरिटी गार्ड की नौकरी करता था। मंगलवार शाम वह ड्यूटी खत्म कर बाइक से अपने घर वापस लौट रहा था। करौथा-बालंद रोड पर पहुंचते ही हमलावरों ने उसे घेर लिया। जिसके बाद लाठी-डंडों से उस पर हमला कर दिया। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था और पीजीआइएमएस में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में राकेश के भाई जितेंद्र की तरफ से शिवाजी कालोनी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। इसमें बताया कि घर की जमीन को लेकर पड़ोस में रहने वाले रामफल और उसके बेटों के साथ झगड़ा चल रहा है। पंचायत में फैसला भी हो गया था, लेकिन फिर भी आरोपित पक्ष लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा है।

कई बार रास्ते में रोककर भी पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी गई। आरोप है कि इसी रंजिश के चलते रामफल, उसके बेटे कपिल, साहिल अैर करीब 10-12 अज्ञात हमलावरों ने मिलकर राकेश पर लाठी-डंडों से हमला किया। जिसमें उसकी मौत हो गई। उधर, मृतक के शव का बुधवार को पोस्टमार्टम होगा। जिसमें पता चलेगा कि उसकी मौत की असल वजह क्या रही। हालांकि इससे पहले मृतक का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा, जिसके बाद ही शव का पोस्टमार्टम होगा।

राकेश के भाई की शिकायत पर तीन नामजद समेत कई अज्ञात आरोपितों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

- इंस्पेक्टर बलवंत सिंह, थाना प्रभारी शिवाजी कालोनी

chat bot
आपका साथी