Murder in Rohtak: गिड़गिड़ाते रहे तीनों भाई, नहीं आया रहम, बदमाशों ने गोलियों से भून डाला

रोहतक के कंसाला गांव में चिकन कॉर्नर संचालक की हत्या का मामला। उसके दो चचेरे भाई भी घायल हैं। ठेकेदार समेत अन्य नामजद आरोपितों के खिलाफ आइएमटी थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। कई लोग हिरासत में लिए गए हैं।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 09:23 PM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 10:26 PM (IST)
Murder in Rohtak: गिड़गिड़ाते रहे तीनों भाई, नहीं आया रहम, बदमाशों ने गोलियों से भून डाला
रोहतक के कंसाला गांव में सोनी की हत्या की गई। उसे चार गोलियां लगी थीं।

संवाद सहयोगी, सांपला (रोहतक)। आइएमटी थाना क्षेत्र के कंसाला गांव में शराब ठेकेदार और उसके साथियों ने चिकन कार्नर संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि उसके दो चचेरे भाई भी गोली लगने से घायल हो गए। उनका पीजीआइएमएस में उपचार चल रहा है। गाड़ियों में सवार होकर आए शराब ठेकेदार और उसके साथियों ने करीब 12 राउंड फायरिंग की थी। तीनों भाइयों ने हमलावरों के सामने जान बख्शने की गुहार भी लगाई। लेकिन उन्होंने एक के बाद एक तीनों के शरीर में गोली उतार दी। पुलिस ने मौके से गोलियों के खोल भी बरामद किए गए हैं।

सोमवार देर रात रोहतक के कंसाला गांव में यह सनसनीखेज हत्याकांड हुआ। गोलियों की तड़तड़ाहट से लोग खौफजदा हो गए। सूचना पाकर युवकों के स्वजन घटनास्थल की ओर दौड़े। गोलीबारी में मारे गए चिकन कॉर्नर संचालक सोनू के शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया। वहीं उसके घायल भाई के बयान के आधार पर ठेकेदार समेत कई नामजद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में भी लिया है।

रोहतक के कंसाला गांव का वह ठेका, जहां पर तीनों भाइयों को गोली मारी गई।

इस तरह हुआ था झगड़ा शुरू

कंसाला गांव का रहने वाला सुनील प्रापर्टी डीलर का काम करता है। सोमवार को वह अपने गांव के रहने वाले कैलाश के साथ किसी काम से नजफगढ़ गया था। देर रात दोनों कार से वापस लौट रहे थे। रात करीब 11 बजे गांव के पास स्थित शराब ठेके पर पहुंचे। वहां से नमकीन और पानी की बोतल ली। इस बीच शराब ठेके के कारिंदे के साथ उसकी कहासुनी हो गई। तभी नमकीन की दुकान करने वाले छोटे और सेल्समैन के कारिंदो ने सुनील के साथ मारपीट शुरू कर दी। मामला ज्यादा बढ़ने पर सुनील ने अपने ताऊ के बेटे 30 वर्षीय सोनू को फोन कर दिया और मारपीट की जानकारी दी। सोनू भी ठेके से करीब एक किलोमीटर दूर चिकन की दुकान करता है। थोड़ी देर बाद सुनील और दूसरे ताऊ का बेटा कुलदीप गाड़ी लेकर ठेके पर पहुंच गए। ठेके के कारिंदो ने भी ठेकेदार निरंजन उर्फ नैनू को फोन कर दिया। इसके बाद निरंजन, आनंद, जोगेंद्र, भोलू, सुनील और कई अन्य वहां पर गाड़ी लेकर पहुंचे।

ठेकेदार और साथियों ने आते ही घेर लिए थे तीनों भाई

ठेकेदार और उसके साथियों ने आते ही सोनू और कुलदीप को घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। तभी आरोपितों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। तीनों भाइयों ने जान बचाने के लिए वहां से भागना चाहा। हमलावरों से भी कहा कि गोली मत चलाओ, लेकिन हमलावरों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। तीनों के शरीर में गोलियां उतार दीं। इसमें करीब चार गोली सोनू को लगीं, जो वहीं पर लहूलुहान होकर गिर गया। सुनील और कुलदीप को भी एक-एक गोली लगी। तीनों को मृत समझकर हमलावर वहां से फरार हो गए।

ठेके और पीड़ितों के घरों पर बढ़ाई सुरक्षा

वारदात का पता चलने पर स्वजन और आइएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद तीनों को उपचार के लिए पीजीआइएमएस में लाया गया। कुछ देर बाद सोनू ने दम तोड़ दिया। इस मामले में घायल सुनील के बयान के आधार पर ठेकेदार निरंजन समेत अन्य आरोपितों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। इस वारदात के बाद तनाव के माहौल को देखते हुए ठेके और पीड़ितों के मकान पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

परिवार में मातम, घायलों की हालत चिंताजनक

सोनू के परिवार में उसकी पत्नी और तीन व पांच साल के दो बेटे हैं। उसकी मौत के बाद पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, घायल सुनील और कुलदीप की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनका पीजीआइएमएस में उपचार चल रहा है।

सुनील की सेल्समैन से हुई थी कहासुनी

एडिशनल एसपी रोहतक कृष्ण कुमार ने कहा कि सोमवार देर रात सुनील ठेके पर गया था। वहां पर उसकी सेल्समैन और उसके साथी से कहासुनी हो गई थी। इसके बाद सुनील ने अपने भाईयों और सेल्समैन ने अपने ठेकेदार और अन्य लोगों को बुला लिया। इस मामले में ठेकेदार समेत कई आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया गया है। अभी तक अवैध शराब की बिक्री से जुड़ा मामला सामने नहीं आया है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी