दादरी में हत्याः दुकान पर बैठे शराब पी रहे थे, एक ने चाकू उठाकर काट दी दूसरे की गर्दन

35 वर्षीय मुकेश उर्फ धोलिया व गांव हंसावास खुर्द निवासी संदीप सतनाली रोड पर ठेके के समीप स्थित एक दुकान के बाहर शराब पी रहे थे। दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। संदीप ने दुकान से चाकू उठाकर मुकेश पर वार कर दिया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 03:35 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 03:35 PM (IST)
दादरी में हत्याः दुकान पर बैठे शराब पी रहे थे, एक ने चाकू उठाकर काट दी दूसरे की गर्दन
दिनदहाड़े हत्या की वारदात के बाद शहर में सनसनी फैल गई। पुलिस जांच कर रही है।

चरखी दादरी, जेएनएन। चरखी दादरी के बाढड़ा कस्बे में बड़ा घटनाक्रम सामने आया है। यहां के सतनाली रोड पर शुक्रवार दोपहर को दिनदहाड़े एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। मृतक मुकेश बाढड़ा के गांव हंसावास खुर्द का रहने वाला है। घटना की जानकारी पाकर बाढड़ा डीएसपी के अलावा काफी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। शव काे पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है।

जानकारी के अनुसार, बाढ़डा के गांव हंसावास खुर्द निवासी करीब 35 वर्षीय मुकेश उर्फ धोलिया व गांव हंसावास खुर्द निवासी संदीप दोनों ही बाढड़ा के सतनाली रोड पर शराब ठेके के समीप स्थित एक दुकान के बाहर शराब पी रहे थे। उसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कुछ ही देर में नौबत यहां तक पहुंच गई कि उक्त संदीप ने दुकान से चाकू उठाकर मुकेश पर वार कर दिया। हमले में चाकू मुकेश की गर्दन पर लगे। जिससे वह लहुलूहान होकर वहीं पर गिर गया। आसपास मौजूद लोगों ने उसे संभाला तथा उपचार के लिए बाढड़ा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर गए। वहां से चिकित्सकों ने उसे दादरी के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया। यहां पर चिकित्सकों ने मुकेश को मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस 

सतनाली रोड स्थित दुकान पर दिनदहाड़े युवक की हत्या की जानकारी पाकर बाढड़ा पुलिस उप अधीक्षक अनिल कुमार व पुलिस की अन्य टीमें तुरंत मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की। खबर लिखे जाने तक मृतक के स्वजनों के बयान दर्ज नहीं हो सके थे। स्वजनों व प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर ही पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। पुलिस द्वारा आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी