Murder in Bahadurgarh: गांव सोलधा में अंधाधुंध फायरिंग कर जिम संचालक की हत्या, मृतक पर थे कई मामले दर्ज

बहादुरगढ़ के गांव सोलधा में कुछ बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक जिम संचालक की हत्या कर दी और फरार हो गए। जिम संचालक पर अवैध हथिया रखने मारपीट समेत कई आपराधिक मामले दर्ज थे। हमलावरों व हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

Manoj KumarFri, 24 Sep 2021 08:14 AM (IST)
बहादुरगढ़ में पांच से छह गोली मारकर जिम संचालक की हत्‍या कर दी गई

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: गांव सोलधा में कुछ बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक जिम संचालक की हत्या कर दी और फरार हो गए। जिम संचालक पर अवैध हथिया रखने, मारपीट समेत कई आपराधिक मामले दर्ज थे। हमलावरों व हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। हमलावर जिम में कैसे पहुंचे, इसकी भी जानकारी पुलिस को नहीं लगी है। हत्या की सूचना मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को सिविल अस्पताल में करवाया जाएगा।

पुलिस ने जिम संचालक के चचेरे भाई मुकेश की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। गांव सोलधा निवासी 29 वर्षीय कृष्ण पुत्र हरफूल ने गांव के मेन रोड पर रेस्टोरेंट, पीजी होस्टल व जिम खोल रखा था। रेस्टोरेंट व पीजी का काम ठप हो चुका था। जिम का काम चल रहा है। वह हर रोज की तरह वीरवार रात को अपने जिम पर बैठा था। इसी दौरान कुछ युवक आए और आते ही कृष्ण पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। कृष्ण पर गोलियां बरसाकर हमलावर मौके से फरार हो गए। कृष्ण को पांच-छह गोली लगी हैं। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण जिम की तरफ भागे लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो चुके थे।

कृष्ण के स्वजन भी मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल खून से लथपथ कृष्ण को स्वजन तुरंत शहर के ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में लेकर आए। यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। मामले के जांच अधिकारी कर्मवीर सिंह ने बताया कि कृष्ण के चचेरे भाई मुकेश की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है। कृष्ण को पांच-छह गोलियां लगी हैं। शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को किया जाएगा। मामले की जांच शुरू की गई है। जांच के बाद पता हमलावरों व हत्या के कारणों का पता चलेगा। कृष्ण पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। ऐसे में किसी पुरानी रंजिश के चलते ही उसकी हत्या की गई होगी।

यूपी से फोरच्युनर लाया था कृष्ण, हमलावर उसी को लेकर भागे, सीसीटीवी की डीवीआर भी उखाड़ ले गए

मुकेश ने बताया कि मेरा भाई कृष्ण चार-पांच महीने पहले यूपी नंबर की फाेरन्युनर गाड़ी को लेकर आया था जो जिम के बाहर खडी रहती थी। करीब साढ़े आठ बजे मैं अपने घर पर था जिम के पास रोने की आवाज सुनाई दी। मैं अपने परिवार के सदस्यों के साथ मौके पर पहुंचा तो कृष्ण जिम के अंदर खून में लथपथ था। उसको गोली लगी हुई थी। बाद में पता चला कि आरोपित कृष्ण की फाेरच्युनर कार नंबर यूपी-14सीसी-0682 को अपने साथ ले गए हैं। सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी उखाड़ कर ले गए हैं ताकि वारदात के बारे में किसी को पता न चल सके।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.