Murder in Bahadurgarh: खेत गई दिल्ली पुलिस में कार्यरत ASI की पत्नी की हत्‍या, कानों की बालियां और फोन मिला गायब

बहादुरगढ़ के गांव में एक युवती की हत्‍या कर दी गई। युवती खेत में गई थी। महिला की सोने की बालियां और फोन गायब मिला है। हत्‍या लूट के इरादे से की गई है या लूट दिखाने का प्रयास किया है पुलिस इसकी जांच में जुूटी हुई है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 06:27 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 06:27 PM (IST)
Murder in Bahadurgarh: खेत गई दिल्ली पुलिस में कार्यरत ASI की पत्नी की हत्‍या, कानों की बालियां और फोन मिला गायब
बहादुरगढ़ में दिल्‍ली पुलिस में कार्यरत एएसआई की पत्‍नी की हत्‍या कर दी गई

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। दहकोरा गांव में खेतों में लकड़ी का ईंधन लेने गई 54 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई। उसके कानों की बालियां और फोन गायब मिला। महिला के सिर में हल्की चोट का निशान है और कपड़ों पर कई जगह खून लगा था। मंगलवार को पोस्टमार्टम होगा। महिला के साथ किसी तरह के गलत कृत्य की आशंका को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है। हालांकि फोरेंसिक जांच के बाद भी पुष्टि नहीं हो पाई, लेकिन पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

हत्यारों और हत्या के कारणों को लेकर अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। झज्जर के एसपी राजेश दुग्गल ने भी मौके का जायजा लिया। महिला राजवंती के पति बलराज दिल्ली पुलिस में एएसआइ हैं। सोमवार को सुबह महिला राजवंती अपने बड़े बेटे दीपक के साथ खेतों में गई थी। वहां पर ड्रेन के साथ लकड़ी काटने लगी। कुछ देर बाद किसी दीपक तो घर आ गया और राजवंती वहीं पर काम करती रह गई। जब कई देर तक जब राजवंती घर नहीं आई तो अपनी मां को बुलाने के लिए दीपक ने फोन किए, लेकिन फोन बंद मिला। इस पर परिवार के सदस्य खेतों में पहुंचे।

वहां झाड़ियाें के अंदर महिला राजवंती मृत मिली। मोबाइल फोन वहां पर नहीं था। कानों से बालियां भी गायब थीं। महिला के सिर में हल्की चोट लगी थी। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा।

गलत कृत्य से पुलिस का इंकार :
मृतका महिला के कपड़ों पर खून लगा होने से किसी तरह के गलत कृत्य की आशंका प्रबल हो रही थी, लेकिन पुलिस ने इससे इंकार किया है। पुलिस का कहना है कि फोरेसिंक जांच में ऐसी बात सामने नहीं आई। अब पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उधर, इस घटना से ग्रामीण भी हैरान हैं। खेतों में महिला की इस तरह से हत्या के पीछे क्या कारण हैं हो सकते हैं, इसका जवाब फिलहाल किसी को नहीं मिल रहा है। मृतका के स्वजनों का कहना है कि राजवंती की हत्या के बाद लूटपाट की गई।
एसपी ने जांच के लिए किया विशेष टीमों का गठन :
गांव दहकोरा में महिला की हत्या और कानों की बालियां व मोबाइल फोन लूटने के मामले में एसपी राजेश दुग्गल ने घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने स्थानीय लोगों तथा पुलिस अधिकारियों से वारदात की जानकारी ली। मृतका के पुत्र ने बताया कि उसकी मां की हत्या व लूटपाट करके अज्ञात आरोपित फरार हो गए। वारदात को जल्द सुलझाने तथा आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए बादली के सहायक पुलिस अधीक्षक अमित यशवर्धन के नेतृत्व में विशेष टीमों का गठन किया गया। इसमें थाना प्रबंधक आसौदा, सीआइए प्रथम व द्वितीय बहादुरगढ़ तथा साइबर सैल इंचार्ज को शामिल किया गया। एसपी ने जांच टीमों को हर एंगल से छानबीन करने के निर्देश दिए।
..घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। अभी हत्या की वजह और आरोपितों के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। किसी तरह के गलत कृत्य की बात अभी सामने नहीं आई है।
--बाबूलाल, एसएचओ, आसौदा थाना।
-------------------
chat bot
आपका साथी