हिसार से सांसद बृजेंद्र सिंह व उनकी पत्‍नी मिले कोरोना पॉजिटिव, हाेम क्‍वारंटाइन किए गए

हरियाणा के हिसार से सांसद बृजेंद्र सिंह और उनकी पत्‍नी को कोरोना से संक्रमित पाया गया है1 स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने दोनों को हाेम क्‍वारंटाइन कर दिया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 10:58 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 10:58 PM (IST)
हिसार से सांसद बृजेंद्र सिंह व उनकी पत्‍नी मिले कोरोना पॉजिटिव, हाेम क्‍वारंटाइन किए गए
हिसार से सांसद बृजेंद्र सिंह व उनकी पत्‍नी मिले कोरोना पॉजिटिव, हाेम क्‍वारंटाइन किए गए

हिसार, जेएनएन। हिसार से लोकसभा सांसद बृजेंद्र सिंह और उनकी पत्‍नी जसमीत सिंह को कोरोना वायरस Covid-19 पॉजिटिव पाया गया है। बृजेंद्र सिंह और उनकी पत्‍नी को कोरोना संबंधित हल्के लक्षण हैं। इसके चलते स्वास्थ्य विभाग की ओर से उन्हें अपने घर पर ही क्वारंटाइन किया गया है। उनका कोरोना टेस्‍अ करवाया गया था और रिपोर्ट में दोनों को कोराेना वायरस से संक्रमित पाया गया ह‍ै। अब हिसार दौरे के दौरान उनसे संपर्क में आए लाेगों की पहचान की जा रही है।

सांसद बृजेंद्र सिंह के पर्सनल सेक्रेटरी विकास मलिक ने उनके और पत्‍नी के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। विकास मलिक ने बताया कि बृजेंद्र सिंह ने खुद और पत्‍नी में कोरोना जैसे लक्षण देखे तो दिल्ली स्थित एक अस्पताल में जांच कराई। दोनों का अस्‍पताल ने नमूना लेेकर टेस्ट किया था। शनिवार को उनकी रिपोर्ट आई तो वे कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाएग । दोनों को हल्का बुखार है। इसके बाद स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने दोनों को होम क्‍वारंटाइन कर दिया।

हल्का बुखार होने पर दिल्ली स्थित एक अस्पताल में करवाए थे सैंपल, शनिवार को रिपोर्ट में पॉजिटिव मिले

सांसद बृजेंद्र सिंह ने रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर जारी किया। इसमें उन्होंने कहा कि बुधवार को ही वह अपने संसदीय क्षेत्र हिसार में पीएलए स्थित आवास पर आए थे। इस दौरान कई लोगों ने अपने कार्यों को लेकर उनसे मुलाकात की थी।

वीडियाे में बृजेंद्र सिंह।

हिसार में 1 जुलाई को पीएलए स्थित आवास आए थे, लोगों की समस्याएं भी सुनी थीं

बृजेंद्र सिंह ने बताया के उनसे हिसार में पूर्व मंत्री हरि सिंह सैनी, मेयर गौतम सरदाना सहित कई भाजपा नेता मुलाकात की थी। हालांकि इस दौरान उन्होंने मास्क पहना था और शारीरिक दूरी का पालन भी किया था। इसके बावजूद सांसद ने वीडियो जारी कर इन लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग जो उनके पास आए थे, जल्द से जल्द अपनी स्वास्थ्य जांच करवाएं व कोरोना से बचाव के लिए जरूरी उपाय अपनाएं। 

chat bot
आपका साथी