नशे की लत ने बना दिया अपराधी, पल भर में चोरी कर लेते थे मोटरसाइकिल, सिरसा में गिरोह का भंडाफोड़

सिरसा में बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। तीन आरोपित पकड़े हैं। तीनों नशे के आदी हैं। नशे की पूर्ति के लिए मोटरसाइकिलें चोरी करने लगे। उनसे चोरी की सात मोटरसाइकिलें बरामद हुई हैं। सिरसा के अलावा फतेहाबाद में भी चोरी कर चुके हैं।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 04:32 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 04:32 PM (IST)
नशे की लत ने बना दिया अपराधी, पल भर में चोरी कर लेते थे मोटरसाइकिल, सिरसा में गिरोह का भंडाफोड़
मोटरसाइकिल चोर गिरोह के आरोपित सिरसा पुलिस की हिरासत में।

सिरसा, जेएनएन। सीआइए सिरसा पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने तीन युवकों को काबू किया है। पकड़े गए युवकों की निशानदेही पर पुलिस ने सात चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। आरोपित नशे के आदी हैं। नशे की पूर्ति के लिए ही चोरी की वारदात करते थे।

सीआइए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया की गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान रोहताश , सुनील व जय सूर्या निवासियान गांव गुड़िया खेड़ा जिला सिरसा के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उक्त मोटरसाइकिल शहर सिरसा, सिविल लाइन व जिला फतेहाबाद क्षेत्रों से चोरी किए गए थे। सीआइए प्रभारी ने बताया कि सीआइए सिरसा पुलिस की एक टीम ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए  तीनों आरोपितों को चोरीशुदा मोटरसाइकिल के गांव गुड़िया खेड़ा क्षेत्र से काबू किए हैं। पकड़े गए आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान अन्य अपराधिक वारदातों का खुलासा होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता।

नशे के आदी हैं तीनों युवक

पकड़े गए तीनों युवक नशा करने के आदी है। नशे की पूर्ति के लिए ही वे मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। सीआइए प्रभारी ने बताया कि आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आरोपितों से वाहन चोरी की और वारदातें भी सुलझने के आसार है।

इन इलाकों से चोरी की बाइकें

पकड़े गए तीनों आरोपी हेरोइन का नशा करते हैं। आरोपित रोहतास के खिलाफ चोरी का एक मामला पहले भी दर्ज है। आरोपित सुनील के खिलाफ तस्करी का मामला दर्ज हैं। पकड़े गए आरोपितों ने शहर के टाउन पार्क, नेहरू पार्क, नागरिक अस्पताल, लघु सचिवालय और सागवान चौक क्षेत्र से मोटरसाइकल चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी