घरेलू कलह से तंग आकर मां और उसके दो बेटों ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी

संवाद सहयोगी नारनौंद घरेलू कलह के कारण गांव सीसर में मां सहित उसके दो बेटों ने जह

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 07:03 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:03 AM (IST)
घरेलू कलह से तंग आकर मां और उसके दो बेटों ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी
घरेलू कलह से तंग आकर मां और उसके दो बेटों ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी

संवाद सहयोगी, नारनौंद : घरेलू कलह के कारण गांव सीसर में मां सहित उसके दो बेटों ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। उनको तुरंत ही हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के दौरान तीनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हिसार के सामान्य अस्पताल में भेज दिए हैं। जिनका मंगलवार को पोस्टमार्टम करवा जाएगा।

गांव सीसर में घरेलू कलह को लेकर 58 वर्षीय कमलेश, 25 वर्षीय उसका बेटा प्रेम, और 22 वर्षीय छोटा बेटा नवीन ने सोमवार की सुबह जहरीला पदार्थ निगल लिया। उस समय उनके पिता जयपाल कहीं बाहर गए हुए थे। जैसे यह सूचना पड़ोसियों को लगी तो वह तुरंत ही उनके घर पहुंचे और तीनों को गाड़ी में हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया। इस दौरान प्रेम ने दम तोड़ दिया करीब दो घंटे बाद ही कमलेश ने भी दम तोड़ दिया और शाम को नवीन की सांसें भी थम गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को कब्जे में लेकर हिसार के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिन का पोस्टमार्टम मंगलवार को करवा जाएगा। पुलिस ने लड़के के मामा ढाया निवासी सतबीर के बयान पर धारा 174 की कार्रवाई की।

---------------

जांच अधिकारी एएसआइ कर्मवीर ने बताया कि मृतक लड़के के मामा सतवीर के बयान पर 174 की कार्रवाई की गई है। उसने बताया कि उनका भांजा प्रेम पिछले काफी समय से बीमार चल रहा था। जिसके चलते पूरा परिवार परेशान रहता था और इसी परेशानी के चलते तीनों में जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिसके कारण उनकी मौत हो गई।

-----------------

नवीन व प्रेम दोनों सगे भाई थे। नवीन खेती बाड़ी का कार्य करता था। प्रेम गांव में ही एक प्राइवेट स्कूल में अध्यापक की नौकरी करता था। दोनों ही अविवाहित थे।

---------------------

55 वर्षीय कमलेश घरेलू कलह को लेकर हमेशा परेशान रहती थी और वह पिछले एक सप्ताह से अपने मायके रहने के लिए गई हुई थी। वह रविवार को ही अपनी ससुराल वापस आई थी और सोमवार को तीनों ने ही जहरीला पदार्थ निकल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

chat bot
आपका साथी