अजनबियों को लिफ्ट देना पड़ा महंगा, भिवानी में मोबाइल छीन हो गए फरार

अगर आप किसी को लिफ्ट देते हैं तो पहले हल्‍की सी जांच पड़ताल जरूर कर लें। क्‍योंकि बिना किसी जान पहचान के लिफ्ट देना महंगा पड़ सकता है। भिवानी में भी ऐसा ही हुआ है

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 05:20 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 05:20 PM (IST)
अजनबियों को लिफ्ट देना पड़ा महंगा, भिवानी में मोबाइल छीन हो गए फरार
अजनबियों को लिफ्ट देना पड़ा महंगा, भिवानी में मोबाइल छीन हो गए फरार

भिवानी, जेएनएन। अगर आप किसी को लिफ्ट देते हैं तो पहले हल्‍की सी जांच पड़ताल जरूर कर लें। क्‍योंकि बिना किसी जान पहचान के लिफ्ट देना महंगा पड़ सकता है। भिवानी में भी ऐसा ही हुआ है। यहां पार्क कालोनी से स्कूटी पर सवार होकर जा रहे एक युवक से दो युवक लिफ्ट मांग कर बैठ गए। प्रेक्षा विहार के पास पहुंचने पर युवक करीब 20 हजार रुपये का मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। उसने घटना की शिकायत बीटीएम पुलिस चौकी में की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

कृष्णा कालोनी गांधी नगर निवासी राहुल ने बताया कि वह रविवार दोपहर करीब एक बजे अपनी स्कूटी पर सवार होकर पार्क कालोनी में किसी से मिलने के लिए गया हुआ था। वह वहां से मिलकर स्कूटी पर सवार होकर वापस घर जाने लगा तो साई होस्टल के समीप खड़े दो युवकों ने उससे लिफ्ट मांगी और कहा कि किरोड़ीमल पार्क के बाहर छोड़ देना। उसने बताया कि वह किरोड़ीमल पार्क प्रेक्षा विहार के पास पहुंचा तो युवकों ने स्कूटी रुकवाकर कहा कि यहां छोड़ दो। स्कूटी से उतरते ही उससे मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए।

उसने बताया कि उसके मोबाइल की कीमत करीब 20 हजार रुपये है। उसने बताया कि मोबाइल के अंदर उसकी सिम भी है, जो चालू है। उसने घटना की शिकायत बीटीएम पुलिस चौकी में की। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

एक साल पहले एक डॉक्टर से की थी यहां लूटपाट

इसी स्थान पर सामान्य अस्पताल के एक डॉक्टर पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया था। डॉक्टर को घायल कर मोबाइल व अन्य सामान छीनकर फरार हो गए थे। पुलिस ने उन युवकों को दबोच लिया था। यह स्थान काफी सालों से अपराध का अड्डा बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी