कोरोना संक्रमितो के लिए संकटमोचक बने विधायक गोपाल कांडा, निजी कोष से जारी किया एक करोड़ रुपये

विधायक गोपाल कांडा ने अपने निजी को से एक करोड रुपए जारी करके विदेश से 150 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर खरीदने का निर्णय लिया है। गोपाल कांडा के अनुज गोविंद कांडा ने बताया कि सिरसा में किसी भी कोरोना संक्रमित मरीज को ऑक्सीजन की कमी नहीं आने दी जाएगी ।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Apr 2021 08:31 AM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 08:31 AM (IST)
कोरोना संक्रमितो के लिए संकटमोचक बने विधायक गोपाल कांडा, निजी कोष से जारी किया एक करोड़ रुपये
150 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर खरीदने के लिए सिरसा विधायक गोपाल कांडा ने निजी कोष से जारी किए एक करोड़ रुपये

सिरसा, जेएनएन। कोरोना काल के दौरान सिरसा के विधायक गोपाल कांडा कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए आशा की नई किरण बने है। विधायक गोपाल कांडा ने अपने निजी को से एक करोड रुपए जारी करके विदेश से 150 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर खरीदने का निर्णय लिया है। यह जानकारी देते हुए गोपाल कांडा के अनुज गोविंद कांडा ने बताया कि सिरसा में किसी भी कोरोना संक्रमित मरीज को ऑक्सीजन की कमी नहीं आने दी जाएगी ।

उन्होंने बताया कि गोपाल कांडा नहीं 150 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर खरीदने के लिए एक करोड़  जारी किए हैं।  उन्होंने बताया कि विदेश से आगामी 10 मई तक डेढ़ सौ ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सिरसा पहुंच जाएंगे। गोविंद कांडा ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान कांडा परिवार जिला वासियों की हर संभव मदद के लिए तैयार है।

उन्होंने बताया कि इन ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर की मदद से कोरोना संक्रमित मरीजों को उपचार में मदद मिलेगी । इसके लिए उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी हैं। गोविंद कांडा ने बताया कि इससे पहले बीते वर्ष लॉकडाउन के दौरान बाबा तारा कुटिया से जरूरतमंदों के लिए 40 दिन तक लगातार लंगर सेवा चली थी जिसमें बड़ी संख्या में लोगों को घरों तक खाना पहुंचाया गया था।

बिजली मंत्री ने स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए दिए 25 लाख रुपए

वीरवार को बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने जिले में स्वास्थ्य सेवाओं के लिए 25 लाख रुपए  देने का ऐलान किया। बिजली मंत्री ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ वर्चुअल मीटिंग की और जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति का जायजा लिया बिजली मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण की स्थिति में मरीजों को उपचार के लिए हर संभव मदद कर रही है।

इससे पहले बीते दिवस बुधवार को सिरसा के सांसद सुनीता दुग्गल ने स्वास्थ्य सेवाओं के लिए 10 लाख रुपए  की घोषणा की थी उन्होंने भी प्रशासनिक अधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक कर जिले में गोविंद को लेकर जिला प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रबंधों का जायजा लिया था।

chat bot
आपका साथी