बीजेपी को पछाड़ सिरसा नगर परिषद चेयरपर्सन बनी गोपाल कांडा समर्थित रीना सेठी ने ली शपथ

रीना सेठी ने सबसे पहले विधायक गोपाल कांडा और गोबिंद कांडा का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने उन पर जो विश्वास व्यक्त किया है उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगी। उन्होंने कहा कि उनका कार्यकाल छह माह का होगा समय कम और काम ज्यादा है

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 02:55 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 02:55 PM (IST)
बीजेपी को पछाड़ सिरसा नगर परिषद चेयरपर्सन बनी गोपाल कांडा समर्थित रीना सेठी ने ली शपथ
सिरसा में चेयरमैन पद पर शपथ ग्रहण समारोह के दौरान रीना सेठी व अन्‍य

सिरसा, जेएनएन। नगर परिषद सिरसा की नवनिर्वाचित चेयरपर्सन रीना सेठी को शुक्रवार को जिला उपायुक्त प्रदीप कुमार ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्रहण करवाई। जिला नगर आयुक्त संगीता तेतरवाल, उप मंडलाधिकारी जयवीर सिंह यादव और नप के कार्यकारी अधिकारी संदीप सोलंकी ने रीना सेठी को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए प्रशासन की ओर से पूर्ण सहयोग देने का आश्वसन दिया। दूसरी ओर रीना सेठी ने कहा कि बिना किसी भेदभाव के पूर्ण पारदर्शिता के साथ नगर में विकास कार्य करवाए जाएंगे और इस कार्य में सभी पार्षदों का सहयोग लिया जाएगा। हलोपा नेता गोबिंद कांडा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि नगर का सर्वांगीण विकास करवाया जाएगा और विकास कार्य में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी।

शुक्रवार को लघुसचिवालय परिसर स्थित सभागार कमरा नंबर 63 में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर उपायुक्त प्रदीप कुमार ने नगर परिषद सिरसा की नव निर्वाचित प्रधान रीना सेठी को पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्रहण करवाई। इसके बाद में रीना सेठी ने उपायुक्त प्रदीप कुमार से उनके कक्ष में जाकर मुलाकात की और  बुके भेंट किए। हलोपा के  वरिष्ठ उप प्रधान और प्रधान रीना सेठी ने नगर के विकास को लेकर चर्चा की। उपायुक्त ने प्रधान को पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया।

जिला नगरायुक्त संगीता तेतरवाल को भी रीना ने बुके भेंट किए, संगीता तेतरवाल ने कहा कि सभी मिलजुलकर नगर के विकास को नया आयाम देंगें।  इसके बाद में रीना सेठी नगर परिषद कार्यालय पहुंची जहां पर उन्हें गोबिंद कांडा और नगर परिषद के ईओ संदीप सोलंकी और एक्सईएन अजय पंघाल ने रीना सेठी को पदभार ग्रहण करवाया। युवा हलोपा नेता धवल कांडा और धैर्य कांडा के साथ साथ सेठी परिवार की ओर महेंद्र सेठी, नितिन सेठी पुष्पा सेठी, पूनम सेठी, पलक डाबर, कर्ण डाबर ने उन्हें बधाई दी।

नगर के विकास में नहीं आएगी धन की कमी

गोबिंद कांडा ने कहा कि आज सिरसा को उसकी छोटी सरकार मिल गई है, जिसे छह माह का समय मिला है, इन छह माह में नगर में अभूतपूर्व विकास कार्य करवाएं जाएंगे और नगर की तस्बीर ही बदल जाएगी। उन्होंने सीएम का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने उन पर जो भरोसा व्यक्त किया है उस पर आंच नहंी आने दी जाएगी और बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाएं जाएंगे, सीएम ने विधायक गोपाल कांडा को आश्वासन दिया है कि विकास कार्यो में धन की कमी नहंी आने दी जाएगी।

सौ सफाईकर्मियों की होगी नियुक्ति: रीना सेठी

कार्यभार ग्रहण करने के बाद रीना सेठी ने सबसे पहले विधायक गोपाल कांडा और गोबिंद कांडा का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने उन पर जो विश्वास व्यक्त किया है उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगी। उन्होंने कहा कि उनका कार्यकाल छह माह का होगा समय कम और काम ज्यादा है पर अधिक से अधिक विकास कार्य करवाएं जाएंगे। उन्होंने कहा कि नगर में सफाई कर्मियों की संख्या कम  है जिससे सफाई व्यवस्था  चरमराई हुए है ऐसे में सबसे पहले सौ सफाई कर्मियों की नियुक्ति की जाएगी जिसके लिए ईओ इस बारे में फाइल तैयार करने को कहा गया है। उन्होंने कहा कि नगर की जलभराव की समस्या से निजात दिलाई जाएगा और हर घर तक पर्याप्त मात्रा में शुद्ध पेयजल पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि नगर में एक शापिंग कांप्लेक्स  का निर्माण करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी पार्षदों को साथ लेकर बिना किसी भेदभाव के हर वार्ड में विकास कार्य करवाए जाएंगे। विधायक गोपाल कांडा और गोबिंद कांडा भी कहते है कि नगर के सभी 31 वार्ड और 31 गांव उनके है।

इन  पार्षदों और नगर के गणमान्य लोगों ने दिया आशीर्वाद

शपथ ग्रहण के मौके पर पार्षद राजेंद्र कुमार, सुनीता रानी, उप प्रधान रणधीर सिंह, ममता सैनी, मनोज मकानी, रेखा रानी, कौशल्यादेवी, जश्र इंसां,  सुदेश कुमारी, रेणु बाला, नीतू सोनी, सुनीता बिश्रोई, रोहताश वर्मा, राजेश गुज्जर, ख्यालीराम, महावीर सिंह, निशा बजाज, रेणु बाला और आशा रानी, विकास जैन, विकास गुज्जर, पाार्षद प्रतिनिधि सुनील कुमार, अमित सोनी, इंद्रोश गुज्जर, नीरू बजाज आदि ने उन्हें बधाई देते हुए शुभकामाएं दी। इसके साथ ही हलोपा के जिला प्रधान जय सिंह कुसुंभी, शहरी प्रधान एवं पूर्व पार्षद राजेंद्र मकानी, वरिष्ठ अधिवक्ता भागीरथ गुप्ता, आढ़ती एसोसिएशन के पूर्व प्रधान सुरेंद्र मिंचनाबादी, श्री अग्रवाल सभा के प्रधान मनमोहन गोयल, नरेंद्र कटारिया,  सुभाष चौधरी, रतन जमालिया, नताशा मकानी, राजेंद्र जिंदल आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी