रोहतक में मिला सोनीपत से लापता अधेड़ का शव, सोनीपत जिले से 15 अगस्त से लापता था व्‍यक्ति

हरियाणा में सोनीपत जिले के गांव से लापता अधेड़ का शव सांपला थाना क्षेत्र के पाकस्मा रोड पर पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जो मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और 15 अगस्त से लापता था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 11:57 AM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 11:57 AM (IST)
रोहतक में मिला सोनीपत से लापता अधेड़ का शव, सोनीपत जिले से 15 अगस्त से लापता था व्‍यक्ति
सांपला थाना क्षेत्र के नौनंद गांव के पास पाकस्मा रोड पर सड़क किनारे मिला शव

जागरण संवाददाता, रोहतक : सोनीपत जिले के गोरड गांव से लापता अधेड़ का शव सांपला थाना क्षेत्र के पाकस्मा रोड पर पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जो मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और 15 अगस्त से लापता था। वीरवार सुबह कुछ राहगीर पाकस्मा रोड से जा रहे थे। तभी उन्होंने सड़क के पास वेल्डिंग की दुकान के पीछे एक व्यक्ति का शव पड़े देखा। जिसके बाद वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

पता चलने पर सांपला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की उम्र करीब 51 साल थी। तलाशी लेने पर उसके पास से कुछ नहीं मिला। कुछ देर बाद पता चला कि सोनीपत जिले के गोरड गांव से भी एक व्यक्ति लापता है। इसके बाद सांपला थाना पुलिस ने वहां की पुलिस से संपर्क किया। जिसके बाद मृतक की पहचान गोरड गांव निवासी वीरेंद्र के रूप में हुई। उसके स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। स्वजनों ने बताया कि वीरेंद्र खेतीबाड़ी करता था और 15 अगस्त को लापता हो गया था। इसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला।

स्वजन तभी से उसकी तलाश में लगे हुए थे। उसकी सूचना देने वाले को 50 हजार का इनाम देने की भी घोषणा स्वजनों ने कर रखी थी। मृतक की पहचान होने पर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। प्राथमिक जांच में मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला। हालांकि गर्मी के कारण शव काफी फूला हुआ था।

शव कई दिन पुराना है। मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है। पहचान होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। फिलहाल स्वजनों की तरफ से बयान दर्ज नहीं कराए गए हैं।

- राजेंद्र सिंह, थाना प्रभारी सांपला

chat bot
आपका साथी