सुबह सैर के लिए निकली किशोरी का हिसार से किया अपहरण, कैथल ले जाकर किया दुष्कर्म

हिसार के हांसी में सनसनीखेज मामला सामने आया है। सैर पर निकली युवती का अपहरण कर युवक कैथल ले गया। यहां दुष्कर्म किया। फिर बस में दिल्ली ले जाने लगा। युवती ने कंडक्टर के फोन से पुलिस को कॉल किया।पूंडरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़की को बचाया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:30 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:30 PM (IST)
सुबह सैर के लिए निकली किशोरी का हिसार से किया अपहरण, कैथल ले जाकर किया दुष्कर्म
पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया है। आरोपित युवक मौके से फरार हो गया।

हिसार/हांसी, जेएनएन। नारनौंद उपमंडल के एक गांव में नाबालिग किशोरी का चाकू की नोंक पर अपहरण कर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस को दिए बयान में नाबालिग की मां ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी सुबह चार बजे सैर करने जाती है। बीते मंगलवार सुबह जब उसकी बेटी सैर कर रही थी तो दो बाइक सवार युवकों ने चाकू की नोंक पर अपहरण कर लिया व गांव के बस स्टैंड पर ले गए।

यहां से एक युवक राहुल उनकी बेटी को जबरदस्ती बस में बैठाकर कैथल ले गया। इसके बाद कैथल में एक कमरे में ले जाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद नाबालिग को बस में बैठाकर दिल्ली ले जाने लगा। इसी दौरान युवती ने मौका पाकर बस कंडक्टर के मोबाइल से 100 नंबर पर पुलिस सहायता के लिए कॉल कर दी। पूंडरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस को रुकवाया व युवती को अपनी सुरक्षा में लेकर थाने ले गई। इस दौरान युवक मौके से भाग गया। पुलिस ने किशोरी के स्वजनों को थाने में बुलाया व मेडिकल करवाने के बाद स्वजनों के सुपुर्द कर लिया। महिला थाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

इधर, दो बहनों के साथ हुआ दुष्कर्म

वहीं, नारनौंद उपमंडल के एक अन्य गांव में दो बहनों ने दो युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। 20 वर्षीय युवती ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि गांव का ही एक युवक उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर गांव में स्थित शराब के ठेके पर ले गया और दुष्कर्म किया। इसके बारे में जब उसने अपने परिवार को बताया तो उसकी छोटी ने भी बताया कि उसी युवक के जानकार एक अन्य ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद दोनों बहनें महिला थाने में पहुंच गईं। महिला थाना पुलिस ने युवकों के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

महिला विरुद्ध अपराध पर पुलिस सख्त

पुलिस प्रवक्ता सुभाष शर्मा ने बताया कि दुष्कर्म के दोनों मामलों में पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला थाना पुलिस मामलों में जांच कर रही है और महिला विरुद्ध अपराधों को लेकर जिला पुलिस पूरी तरह से गंभीर है। जल्द आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार करने में कामयाब होगी।

 हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी