दिल्ली के कलस्टर डिपो मैनेजर से बहादुरगढ़ में बदमाशों ने हवाई फायर कर गाड़ी छीनी

हथियारबंद बदमाशों ने शनिवार की रात को बहादुरगढ़ एरिया में गाड़ी छीन ली और फरार हो गए। दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने हवाई फायर भी किया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:49 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:49 AM (IST)
दिल्ली के कलस्टर डिपो मैनेजर से बहादुरगढ़ में बदमाशों ने हवाई फायर कर गाड़ी छीनी
बहादुरगढ़ में बंदूक के बल पर कार छीनने का मामला सामने आया है

बहादुरगढ़, जेएनएन। ड्यूटी पर जा रहे दिल्ली में कलस्टर बस डिपो के मैनेजर से हथियारबंद बदमाशों ने शनिवार की रात को बहादुरगढ़ एरिया में गाड़ी छीन ली और फरार हो गए। दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने हवाई फायर भी किया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। सोनीपत के जौली गांव निवासी सुनील शर्मा दिल्ली के कैर गांव में कलस्टर डिपो में मैनेजर हैं। वे अपनी एसएक्स4 गाड़ी से ड्यूटी पर जा रहे थे।

जब बहादुरगढ़ के सिदीपुर लाेवा गांव के पास पहुंचे तो इसी बीच दो बाइकों पर चार बदमाश आए। एक बाइक पर एक, जबकि दूसरी पर तीन थे। तीनों ने अपनी स्पलेंडर बाइक उनकी कार के आगे अड़ाकर उनका रास्ता रोक लिया। उनमें से एक ने उतरकर हवाई फायर किया। जबकि दूसरे ने अपनी पिस्तौल मैनेजर सुनील की कनपटी पर तान दी। इसके बाद धमकी दी कि गाड़ी से उतर जाओ वरना गोली मार दूंगा। डर के मारे मैनेजर गाड़ी से उतरे और पिस्तौलधारी को धक्का मारकर खेतों की तरफ भाग गए।

इसके बाद बदमाश उनकी गाड़ी को लेकर वहां से फरार गए। मैनेजर सुनील ने अपने दूसरे फोन से पुलिस को सूचना दी। पता लगते ही पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची। आसपास के एरिया में नाकाबंदी की गई, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। बाद में उनकी शिकायत पर थाना सदर में केस दर्ज किया गया। मैनेजर सुनील ने बताया कि गाड़ी में 20 हजार से ज्यादा रुपये और उनका दूसरा मोबाइल था।

इधर, छानबीन में पता लगा कि बदमाशों ने गाड़ी के अंदर से उनका दूसरा माेबाइल बहादुरगढ़ के बाइपास के नजदीक ही कहीं पर फेंक दिया। यहीं की लोकेशन आ रही है। उसकी तलाश चल रही है। इससे यह आशंका है कि बदमाश आसपास के गांव के ही हो सकते हैं। उधर, सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि इस मामले में थाना व सीआइए की टीमें जांच कर रही हैं। संबंधित एरिया में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

chat bot
आपका साथी