झज्‍जर में पांच पेट्रोल पंपों पर बदमाशों ने दी दस्तक, हथियार के बल पर तीन पर की लूटपाट

मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने हथियारों के साथ दस्तक दी। जिसमें से तीन पेट्रोल पंपों पर मारपिटाई करते हुए लूटपाट की गई। जबकि दो पंपों पर वह लूट की वारदात को अंजाम देने में सफल नहीं हो पाए। बदमाशों की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 03:21 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 03:21 PM (IST)
झज्‍जर में पांच पेट्रोल पंपों पर बदमाशों ने दी दस्तक, हथियार के बल पर तीन पर की लूटपाट
झज्‍जर में तीन पेट्रोल पंप पर लूट होने से एसपी राजेश दुग्गल ने खुद पहुंचकर स्थिति का लिया जायजा

झज्‍जर/साल्हावास, जेएनएन। करीब दस किलोमीटर की परिधि में आने वाले पांच पेट्रोल पंपों पर बुधवार देर रात मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने हथियारों के साथ दस्तक दी। जिसमें से तीन पेट्रोल पंपों पर मारपिटाई करते हुए लूटपाट की गई। जबकि, दो पंपों पर वह लूट की वारदात को अंजाम देने में सफल नहीं हो पाए। बदमाशों की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई हैं। दोनों ने मुंह पर मास्क लगाने के बाद हेलमेट लगाया था।

जिससे उनकी पहचान नहीं हो पा रही। बदमाशों ने पंप पर तैनात स्टॉफ के साथ मारपिटाई करते हुए खूब दबंगई भी दिखाई। फुटेज में साफ दिख रहा है कि बदमाश जल्दबाजी में थे और उनके व्यवहार में किसी भी तरह का खौफ भी नहीं दिखा। इधर, पुलिस कप्तान राजेश दुग्गल ने वीरवार दिन के समय में पुलिस की विभिन्न टीमों के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया है।

आरोपितों को जद में लेने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। उधर, घटना के बाद पंप संचालकों में नाराजगी पनप रही हैं। कहना है कि वे तो आपदा के इस समय में सेवा भाव से कार्य कर रहे हैं। लेकिन, स्टॉफ की सुरक्षा नहीं होने की चिंता उन्हें हमेशा सताती है। इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाए जाने के दृष्टिगत ठोस कदम उठना चाहिए।

बदमाशों के निशाने पर आए पेट्रोल पंप

दरअसल, लूटपाट की यह वारदात बहु से मातनहेल रोड पर स्थित पंपों पर हुई है। आरोपितों ने सबसे पहले मेट्रो मार्केट झाड़ली स्थित एक पंप पर वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद मेन रोड पर करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर सासरोली गांव की सीमा में लगने वाले पंप को। फिर दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित सासरोली चौकी से आगे निकलकर पंप पर वारदात की गई। बदमाशों ने नोगांवा से रूड़ियावास के बीच पंप को भी अपने टारगेट पर रखा। करीब आधे घंटे तक की इस घटना में पहले पंप पर आरोपित करीब चार मिनट तक रूके। शेष अन्य जगह पर वह करीब एक-एक मिनट तक ही ठहरें।

- सरती पेट्रोप पंप, सेल्समैन मनोज व नवीन मौके पर मौजूद थे। यहां से बदमाशों ने हथियार के बल पर एक फोन व आठ हजार रुपये लूटे है।

- शिवा सर्विस स्टेशन पर सेल्समैन संदीप व सत्यवान मौजूद थे। यहां से 21 हजार रुपये व फोन छीना है।

- समता फिलिंग स्टेशन पर सेल्समैन राजकुमार व महेंद्र थे। इस पंप पर पहले भी 2 वारदात हो चुकी है। पहली वारदात वर्ष 2019 में हुई थी। उस समय 15 हजार की लूट हुई थी, दूसरी लूट 1 जनवरी 2021 में 8800 रुपये की हुई थी। बुधवार की रात बदमाश यहां से 60 हजार रुपये लूट ले गए।

- एसर कंपनी के पंप पर गाड़ी खड़ी हुई थी। जिसकी वजह से वे मानतहेल की तरफ चले गए

- मान फिलिंग स्टेशन पर सेल्समैन मोनू व बिल्लू थे। यहां पर कैश नहीं था। आरोपितों ने सेल्समैन मोनू के सिर में हथियार की बट मारकर घायल किया है।

chat bot
आपका साथी