रोहतक में कई दिनों तक की रेकी, तब की थी सराफा के वर्कशाप में लूटपाट, तीन गिरफ्तार

सराफा कारोबारी के वर्कशाप में लूट के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित पिछले कई दिनों से रेकी कर रहे थे तब जाकर उन्होंने वादात को अंजाम दिया। आरोपितों के चौथे साथी की तलाश की जा रही है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 05:09 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 05:09 PM (IST)
रोहतक में कई दिनों तक की रेकी, तब की थी सराफा के वर्कशाप में लूटपाट, तीन गिरफ्तार
सीआइए-1 की टीम ने लूटपाट के मामले तीन आरोपित पकड़े, एक आरोपित फरार

जागरण संवाददाता, रोहतक : रोहतक में लूट के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मगर पुलिस को कुछ में कामयाबी भी मिल रही है। अब शहर के आर्य नगर में सराफा कारोबारी के वर्कशाप में लूट के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित पिछले कई दिनों से रेकी कर रहे थे, तब जाकर उन्होंने वादात को अंजाम दिया। आरोपितों के चौथे साथी की तलाश की जा रही है।

डीएसपी हेडक्वार्टर गोरखपाल राणा ने बताया कि आर्य नगर निवासी शफीक ने अपने घर में जेवर बनाने की वर्कशाप खोल रखी है। जिसके यहां पर आर्य नगर का रहने वाला नाजिम काम करता है। शनिवार शाम के समय नाजिम वर्कशाप में बैठकर काम कर रहा था। इसी दौरान चार बदमाश वहां पर आए, जिन्होंने नाजिम को गन प्वाइंट पर लेकर सोने-चांदी के जेवरात और मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर आरोपितों ने उसके सिर पर पिस्टल की बट से वार कर घायल कर दिया था।

इसके बाद आरोपित वहां से फरार हो गए। आर्य नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। भागते समय आरोपित सीसीटीवी में भी कैद हो गए थे। एसपी राहुल शर्मा ने मामले की जांच सीआइए-1 प्रभारी कुमार को दी। सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपितों की पहचान की गई। कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने झज्जर के दुजाना गांव निवासी आरोपित हर्ष, दीपक और गौरव को गिरफ्तार किया है।

आरोपितों से पूछताछ में सामने आया है कि वह पिछले कई दिनों से सुनार की ऐसी दुकान की तलाश कर रहे थे, जहां पर ज्यादा भीड़भाड़ ना हो। ऐसे में उन्होंने शफीक का वर्कशाप देखा। लगातार दो दिनों वहां पर रेकी की, जिसके बाद वारदात को अंजाम दिया। वारदात में शामिल चौथा आरोपित अभी फरार चल रहा है, जिसे पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस आरोपितों के पुराने आपराधिक रिकार्ड की जानकारी जुटा रही है।

chat bot
आपका साथी