सिरसा में बुजुर्ग महिलाओं को निशाना बना रहे हैं बदमाश, मौका मिलते ही झपट ले जाते हैं बालियां

सिरसा शहर में इन दिनों ऐसा गिरोह सक्रिय हो रहा है जो गली मुहल्लों में वृद्ध महिलाओं को अकेला पाकर उनके कानों में पहनी बालियां झूमके इत्यादि झपट कर फरार हो जाता है। शहर में पिछले एक सप्ताह में महिलाओं से छीना झपटी की पांच वारदातें हो चुकी है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:27 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:27 AM (IST)
सिरसा में बुजुर्ग महिलाओं को निशाना बना रहे हैं बदमाश, मौका मिलते ही झपट ले जाते हैं बालियां
सिरसा में शिव चौक के समीप अपनी पुत्रवधु के साथ खड़ी वृद्ध महिला की बालियां छीनकर युवक फरार

जागरण संवाददाता, सिरसा : सिरसा में एक के बाद एक अनोखी तरह की ठगी के मामले सामने आ रहे हैं। शहर में इन दिनों ऐसा गिरोह सक्रिय हो रहा है जो गली मुहल्लों में वृद्ध महिलाओं को अकेला पाकर उनके कानों में पहनी बालियां, झूमके इत्यादि झपट कर फरार हो जाता है। शहर में पिछले एक सप्ताह में महिलाओं से छीना झपटी की पांच वारदातें हो चुकी है। बीती शाम शिव चौक के समीप गली में महिला से एक युवक बालियां छीन कर फरार हो गया। वारदात की सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की।

पुलिस को दी शिकायत में शिव चौक गो माता मंदिर के पीछे रहने वाली मीनू मेहता ने बताया कि रविवार शाम छह बजे वह अपनी सास दर्शना देवी के साथ पड़ोस में शकुंतला देवी के घर के आगे खड़ी थी। इसी दौरान एक युवक आया और उसकी सास की बालियां छीन कर फरार हो गया।

----दो दिन पहले बाइक सवार युवकों ने बाल भवन के पास पैदल जा रहे पंचायत समिति सचिव का मोबाइल छीन कर फरार हो गए थे। इससे पहले बीती 18 अक्टूबर को युवकों ने रानियां रोड पर एक करियाणा दुकान चलाने वाली महिला की बालियां छीनने की वारदात को अंजाम दिया। 17 अक्टूबर को शिव चौक के समीप सब्जी की रेहड़ी पर बैठी महिला सुमित्रा देवी के कान की बाली छीनने की वारदात को अंजाम दिया। 15 अक्टूबर को रानियां रोड पर गुरमुख एमसी वाली गली में बाइक सवार युवक दवाई लेने जा रही वृद्ध महिला से बालियां छीन कर फरार हो गए थे।

-----शहर में महिलाओं व बुजुर्गों से छीना झपटी करने वाले गिरोह से जुड़े संदिग्ध लोगों की धरपकड़ के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। चौक चौराहों पर लगे सीसी कैमरों की रिकार्डिंग जांची गई है। जल्द वारदातें सुलझने के आसार है।

- ईश्वर सिंह, थाना प्रभारी, सिरसा

chat bot
आपका साथी