पुलिस से भागकर घर में घुसा बदमाश, लड़की की आंख खुली तो बोला- सो जाओ दीदी, मरवाओगी क्या...

हिसार के मॉडल टाउन की एक अजीब घटना सामने आई। घर में घुसे चोर ने कुंडी खोली को आवाज सुन लड़की जाग गई। चोर ने उसे चुप करा दिया। दरवाजा खोल फरार हो गया। भागते-भागते कमरे में रखा पर्स भी ले गया। बोला- प्‍लीज शोर मत मचाओ

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 10:28 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 09:31 AM (IST)
पुलिस से भागकर घर में घुसा बदमाश, लड़की की आंख खुली तो बोला- सो जाओ दीदी, मरवाओगी क्या...
हिसार के मॉडल टाउन में घर में बदमाश के घुसने की घटना के बारे में जानकारी देता परिवार।

जागरण संवाददाता, हिसार। किसी फिल्‍मी सीन की तरह ही एक घटना हिसार में घटी है। शहर के मॉडल टाउन एरिया में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां पुलिस से भागते हुए बदमाश घर में घुस गया। दरवाजे की आवाज सुनकर युवती जाग गई तो गेट खोलकर फरार हो गया। शोर सुनकर परिवार के लोग जागे तो घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और आसपास के एरिया में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

मॉडल टाउन निवासी अनिल कुमार ने बताया कि उनके मकान का निर्माण चल रहा है। इसलिए वे कुछ दिन के लिए पड़ोस के यश शर्मा के मकान में रह रहे हैं। वीरवार सुबह करीब साढ़े चार बजे बदमाश पीछे के रास्ते से घर के भीतर घुस गया। रसोई से होते हुए बेडरूम में आ गया। बेडरूम से होते हुए दूसरे कमरे में घुस गया। यहां उसकी बेटी और बेटा सो रहे थे। युवती ने बताया कि बदमाश उनके गेट की कुंडी भीतर की तरफ से खोल रहा था। कुंडी की आवाज आने से उसकी आंख खुल गई। घबराकर उसने पूछा कि कौन है वहां?

गेट खोलकर फरार हो गया बदमाश

युवती ने बताया कि इस पर बदमाश बोला कि सो जाओ दीदी, मुझे मरवाओगी क्या? पुलिस मेरे पीछे पड़ी है। युवती ने बताया कि बदमाश के हाथ में कुछ था, इसलिए वह घबराकर चुप हो गई। बदमाश गेट खोलकर बाहर की तरफ निकल गया और फरार हो गया। युवती ने बताया कि वह बाहर आई तो बदमाश को गली में भागते हुए देखा। बदमाश याेग आश्रम की दीवार फांद कर दूसरी गली की ओर भाग गया।

जाते-जाते पर्स भी ले गया बदमाश

घटना के बाद युवती ने शोर मचा दिया तो स्वजन भी उठ गए। कमरे में देखा तो पता चला कि बदमाश कमरे में रखा पर्स भी ले गया। उसमें कैश, बैंक के कार्ड और अन्य सामान था। इसके तुरंत बाद उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम के 112 नंबर पर कॉल की। सूचना मिलने पर पुलिस आई और घटनास्थल का जायजा भी लिया। गली में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उसमें भी बदमाश भागता हुआ नजर आ गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू की है।

शिकायत के आधार पर जांच शुरू की: जांच अधिकारी

जांच अधिकारी बलजिंद्र सिंह ने कहा कि मॉडल टाउन में सुबह बदमाश के घर में घुस जाने की सूचना आई थी। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया है। शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है और आसपास के एरिया में सीसीटीवी फुटेज खंगालकर बदमाश की पहचान करने के प्रयास कर रहे हैं।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी