मेयर साहब, अब तो रिश्तेदारों को बुलाने में भी शर्म आने लगी है

यह कालोनी साल 2015-16 में अप्रूव्ड हो गई थी। अमृत के तहत सीवरेज व पेयजल व्यवस्था होनी थी। सड़क निर्माण के लिए एक करोड़ 54 लाख में सड़क निर्माण का टेंडर भी लग चुका है लेकिन प्रशासन अभी तक वहां बूस्टिंग स्टेशन व सीवरेज पंपिग स्टेशन बनाने के लिए सरकारी जमीन फाइनल नहीं करवा पाया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 07:06 AM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 07:06 AM (IST)
मेयर साहब, अब तो रिश्तेदारों को बुलाने में भी शर्म आने लगी है
मेयर साहब, अब तो रिश्तेदारों को बुलाने में भी शर्म आने लगी है

जागरण संवाददाता, हिसार : साहब जनसुविधाओं की व्यवस्था करवा दो। हालात ये हैं कि गलियों में सीवरेज का गंदा पानी परेशानी का सबब बना हुआ है। अब तो अपने रिश्तेदारों को कालोनी में बुलाने में भी शर्म आने लगी है। गांव की गलियों की स्थिति भी इससे अच्छी होगी। यह बातें सिरसा रोड स्थित शहीद भगत सिंह कालोनी (तेजा मार्केट) निवासियों ने मेयर गौतम सरदाना से कही। कालोनिवासियों के साथ पार्षद अनिल जैन भी मौजूद थे।

पार्षद ने मेयर के सामने रखी समस्याएं

पार्षद अनिल जैन ने मदन गोदारा, रामकुमार, राजेश आदि कालोनिवासियों के साथ जाकर मेयर को उनकी समस्याओं के बारे में बताते हुए समाधान की मांग की। पार्षद ने कहा कि यह कालोनी साल 2015-16 में अप्रूव्ड हो गई थी। अमृत के तहत सीवरेज व पेयजल व्यवस्था होनी थी। सड़क निर्माण के लिए एक करोड़ 54 लाख में सड़क निर्माण का टेंडर भी लग चुका है, लेकिन प्रशासन अभी तक वहां बूस्टिंग स्टेशन व सीवरेज पंपिग स्टेशन बनाने के लिए सरकारी जमीन फाइनल नहीं करवा पाया है। जिस कारण वहां पर सीवरेज व्यवस्था नहीं हो पाई है। सड़कों पर गंदा पानी बहता रहता रहता है। जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। क्षेत्रवासियों ने मेयर से कहा कि यदि जनवरी माह तक हमारे यहां सीवरेज व पेयजल व्यवस्था नहीं हुई तो वे आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे।

----------

शहीद भगत सिंह कालोनिवासियों ने अपनी समस्याएं मेयर के सामने रखी हैं। इनके समाधान के लिए जनवरी तक का समय दिया है।

- अनिल जैन, पार्षद वार्ड-1

chat bot
आपका साथी