सिरसा में घर मे खजाना गढ़ा होने का दिया झांसा, मौलवी ने महिला से ऐठें दो लाख रुपये

एक 23 की विवाहिता ने एक मौलवी के खिलाफ घर में खजाना गढ़ा होने का नाटक कर दुष्कर्म की कोशिश व खजाना निकालने के नाम पर पूजा के लिए दो लाख रुपए हड़पने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 05:36 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 05:36 PM (IST)
सिरसा में घर मे खजाना गढ़ा होने का दिया झांसा, मौलवी ने महिला से ऐठें दो लाख रुपये
सिरसा के डबवाली में खजाना निकालने की तंत्र साधना दौरान मौलवी किया दुष्कर्म का प्रयास

संवाद सहयोगी, डबवाली। हरियाणा से सटे राजस्थान के कस्बे संगरिया के वार्ड 23 की विवाहिता ने एक मौलवी के खिलाफ घर में खजाना गढ़ा होने का नाटक कर दुष्कर्म की कोशिश व खजाना निकालने के नाम पर पूजा के लिए दो लाख रुपए हड़पने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है। निशा (31) पत्नी धर्मवीर का आरोप है कि वह अकसर बीमार रहती है। घर शुद्धिकरण करने 17 जुलाई की रात मौलवी रमजान अली पुत्र कासम अली निवासी राजियासर तहसील सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर) उसके पास आया। जिसे अमित ने मिलवाया था। मौलवी ने घर पर किसी बुरी आत्मा का प्रभाव बताते हुए उसे भगाने की खातिर नारियल-अगरबत्ती घुमाकर उपचार करने को कहा। कुछ देर बाद मौलवी ने कहा कि उसने तांत्रिक प्रक्रिया से पता किया है कि इस घर में करीब 50 लाख का खजाना गढ़ा हुआ है।

खजाना निकलने पर 25 प्रतिशत हिस्सा मांगा तो उसने दो लाख एडवांस मौलवी व अमित पर विश्वास कर दे दिए। रात्रि को मौलवी ने घर आकर पाठ-पूजा शुुरु कर दी। कमरे में अलमारी के पास फर्श की एक टाईल तोड़कर गड्ढा खोदा व सबको कमरे से बाहर कर दिया। कुछ देर बाद ही उसने एक मटकी मेें कुछ सुनहरी रंग के सिक्के व बिस्कुटनुमा सुनहरा टुकड़ा भी निकालकर दिखाया। मौलवी ने सारा धन प्राप्त करने के लिए एक अन्य तरह से पूजा करने की बात कहते हुए मंत्र पढऩे शुरु किए। विवाहिता की आखें बंद करवाने के पश्चात् सिर पर हाथ फेरने लगा।

रोका तो वह बोला कि धन प्राप्ति की इस साधना में उन दोनों को एक होना होगा तभी सफलता मिलेगी। मौलवी कपड़े उतारकर नग्नावस्था में आ गया। विरोध करने व शोर मचाने पर घर के दूसरे कमरे में बैठे अन्य लोग मौके पर आए। गुस्से में ही उसकी पिटाई की। महिला संग की गई ठगी के दो लाख रुपए वापिस मांगे तो उसने अपने किसी जानकार को फोन कर रुपए मंगवाए। इसके साथ उसने कोई मुकदमा न करने के लिए जमानत के तौर पर दो-दो लाख रुपए के दो बैंक चैक दिए। पुलिस ने रिपोर्ट पर मौलवी रमजान अली के खिलाफ धारा 420, 354 मे मामला दर्ज किया है। जिसकी जांच उप निरीक्षक सुरेंद्रकुमार कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी