Rohtak unique wedding: दो फीट पानी के बीच हुई घुड़चढ़ी, बजता रहा ढोल और पानी में ही नाचते रहे बाराती

रोहतक के छोटूराम चौक के निकट दो-दो फीट पानी में घुड़चढ़ी हुई। इससे शहर के लोगों ने नाराजगी जताई। कहा कि अव्यवस्थाओं के बीच शादी समारोह भी भेंट चढ़ गए हैं। वहीं अधिकारियों ने इस प्रकरण में कुछ भी बोलने बचते रहे।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 12:49 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 12:49 PM (IST)
Rohtak unique wedding: दो फीट पानी के बीच हुई घुड़चढ़ी, बजता रहा ढोल और पानी में ही नाचते रहे बाराती
रोहतक के छोटूराम चौक के निकट जलममाव के बीच घुड़चढ़ी निकाली गई। जागरण

जागरण संवाददाता, रोहतक। जल जमाव से निपटने के लिए पुख्ता इंतजाम नहीं हो सके। अधिकारियों की जवाबदेही तय नहीं हो रही। इस लापरवाही का खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है। छोटूराम चौक के निकट दो-दो फीट पानी में घुड़चढ़ी हुई। इससे शहर के लोगों ने नाराजगी जताई। कहा कि अव्यवस्थाओं के बीच शादी समारोह भी भेंट चढ़ गए हैं। वहीं, अधिकारियों ने इस प्रकरण में कुछ भी बोलने बचते रहे। वहीं, बरसात के चलते सेक्टरों, कालोनियों और प्रमुख बाजारों में फिर से जलजमाव देखने को मिला।

रोहतक ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान हेमंत बख्शी ने बताया कि पंजाबी स्वाभिमान मंच से दूल्हे के स्वजन जुड़े हुए हैं। इन्होंने बताया कि वीरवार को कलानौर से बारात आई थी। छोटूराम चौक स्थित धर्मशाला से पालिका बाजार तक घुड़चढ़ी हुई। इन्होंने बताया कि रोहतक शहर में बारात लेकर आए, लेकन इतने बुरे अनुभव हुए होंगे कि उन्हें जीवनभर याद रहेंगे। यह भी कहा कि जनस्वास्थ्य, नगर निगम, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण और लोक निर्माण विभाग की व्यवस्थाएं चौपट हैं। कोई भी अपनी जिम्मेदारी नहीं लेना चाहता। बरसात के दौरान हालात इतने खराब हैं कि तालाब जैसे हालात बाजारों और मुख्य मार्गों पर हैं।

अधिकारी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बरसात अधिक थी। फिर भी किसी भी स्तर की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। यह बात सही है कि जलजमाव से निपटने के लिए पुख्ता इंतजाम होने चाहिए।

मनमोहन गोयल, मेयर, नगर निगम

--

अधिकारियों को कड़ी चेतावनी दे दी गई थी। फिर भी कोई कोताही करेगा, तो उसका परिणाम वह खुद ही भुगतेगा। जो भी लापरवाही बतरेगा उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

कैप्टन मनोज कुमार, उपायुक्त

--

हमारी टीम लगी हुई हैं और निरंतर कार्य चल रहा है। जल निकासी के लिए टोल फ्री नंबर 18001805007 पर भी फोन किया जा सकता है।

डा. नरहरि बांगड़, आयुक्त, नगर निगम

--

रोहतक शहर में बरसात से आम जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बारिश के पानी में ही दूल्हे को घोड़ी पर अपनी बारात निकलनी पड़ी।

अनिल कुमार, दूल्हे के स्वजन

chat bot
आपका साथी