मार्केट कमेटी की टीम ने नई सब्जी मंडी से हटवाए 25 अवैध कब्जे

नई सब्जी मंडी में हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड (एचएसएएमबी) यानि मार्केट कमेटी की टीम ने शुक्रवार को अवैध कब्जे हटाने की कार्रवाई की। मार्केट कमेटी सचिव एवं डयूटी मैजिस्ट्रेट हिरालाल के नेतृत्व में टीम ने नई सब्जी मंडी से 25 अवैध कब्जे हटवाए। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद था। टीम ने सभी स्थाई कब्जों पर जेसीबी चलाकर उन्हें हटाने की कार्रवाई की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 09:42 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 09:42 PM (IST)
मार्केट कमेटी की टीम ने नई सब्जी मंडी से हटवाए 25 अवैध कब्जे
मार्केट कमेटी की टीम ने नई सब्जी मंडी से हटवाए 25 अवैध कब्जे

जागरण संवाददाता, हिसार : नई सब्जी मंडी में हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड (एचएसएएमबी) यानि मार्केट कमेटी की टीम ने शुक्रवार को अवैध कब्जे हटाने की कार्रवाई की। मार्केट कमेटी सचिव एवं डयूटी मैजिस्ट्रेट हिरालाल के नेतृत्व में टीम ने नई सब्जी मंडी से 25 अवैध कब्जे हटवाए। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद था। टीम ने सभी स्थाई कब्जों पर जेसीबी चलाकर उन्हें हटाने की कार्रवाई की।

डयूटी मैजिस्ट्रेट हिरालाल ने कहा कि नई सब्जी मंडी में कई व्यापारियों ने खाली प्लाटों पर टीन के शैड लगाकर स्थाई तौर पर अवैध कब्जे किए हुए थे। एचएसएएमबी के मुख्यालय से इन कब्जों को हटाने के आदेश प्राप्त हुए थे। मुख्यालय की ओर से मिले आदेश पर कार्रवाई करते हुए हमारी टीम ने नई सब्जीमंडी से कब्जे हटवाए है। मौके पर 25 कब्जे मिले। जिसमें कुछ व्यापारियों ने तो स्वयं ही कब्जे हटा लिए। जबकि कई व्यापारियों के कब्जे हमारी टीम ने हटाए गए।

-----------------

कार्रवाई करने से पूर्व व्यापारियों को कब्जे हटाने एक घंटे का दिया था समय

ड्यूटी मैजिस्ट्रेट हिरालाल पुलिस बल के साथ सब्जी मंडी में कब्जा हटाने के लिए पहुंचे थे। वहां पर उन्होंने व्यापारियों को स्वयं कब्जे हटाने के लिए एक घंटे का समय दिया ताकि शांतिपूर्वक तरीके से कब्जे हट जाए। इस दौरान कई व्यापारियों ने कब्जा हटा लिया। इसके बाद जो नहीं माने उनका कब्जा टीम ने हटवाया।

-----------------------

वर्जन

नई सब्जीमंडी में मुख्यालय के आदेश पर 25 अवैध कब्जे हटवाए गए है।

- हिरालाल, ड्यूटी मैजिस्ट्रेट एवं सचिव एचएसएएमबी, हिसार।

chat bot
आपका साथी