महंत भभूत के नशे में बेहोश कर नाबालिग के साथ पांच महीने से कर रहा था दुष्कर्म

बाबा ने नाबालिग की अश्‍लील वीडियो बनाकर लड़की के रिश्तेदारों को भी भेजी और अब वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था। मगर किशोरी की श्‍ािकायत पर बाबा को पकड़ लिया गया।

By manoj kumarEdited By: Publish:Sun, 09 Dec 2018 12:20 PM (IST) Updated:Mon, 10 Dec 2018 11:51 AM (IST)
महंत भभूत के नशे में बेहोश कर नाबालिग के साथ पांच महीने से कर रहा था दुष्कर्म
महंत भभूत के नशे में बेहोश कर नाबालिग के साथ पांच महीने से कर रहा था दुष्कर्म

हिसार/हांसी, जेएनएन। तंत्र-मंत्र के चक्‍कर में पड़कर लोग एक के बाद एक ढाेंगी बाबाओं के चंगुल में फंस रहे हैं। हांसी शहर में एक ऐसे ही बाबा ने नाबालिग की अाबरू को ही  तार-तार कर दिया। शहर की एक कॉलोनी में रहने वाली नाबालिग किशोरी ने एक महंत पर दुष्कर्म करने का संगीन आरोप लगाया है।

युवती ने पुलिस में दी शिकायत में कहा है कि बाबा उसके घर आकर एक भभूत सूंघा देता था जिससे वह बेहोश हो जाती और फिर बाबा उसके साथ गलत काम करता। किशोरी ने कहा कि बाबा पिछले कई महीनों से उसके घर आ रहा था व उसकी अश्लील वीडियो भी बना रखी हैं जिसे वह उसकी बहन के पास भी भेज चुका है।

पुलिस के समक्ष किशोरी ने आरोप लगाया कि महंत अब उसे ब्लैकमेल कर रहा था कि वह वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। युवती ने कहा कि उसके माता पिता मजदूरी का काम करते हैं और सुबह ही घर से चले जाते हैं। इसी का फायदा उठाकर बाबा पिछले काफी समय से उसे भभूत के नशे में करके दुष्कर्म कर रहा था। फिर तंग आकर दुष्कर्म पीड़िता अपनी मां व पिता के साथ महिला थाने पहुंची और महिला थाने की एसएचओ के समक्ष सारी अपबीती बताई। पुलिस ने आरोपित बाबा को गिरफ्तार कर लिया है और दुष्‍कर्म का मामला भी दर्ज किया है। रविवार को उसे कोर्ट में पेश किया।

chat bot
आपका साथी