शादी का झांसा दे युवती से तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा शादीशुदा युवक

महिला थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज लिया गया है, पूरे मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

By manoj kumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 06:42 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 07:15 PM (IST)
शादी का झांसा दे युवती से तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा शादीशुदा युवक
शादी का झांसा दे युवती से तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा शादीशुदा युवक

फतेहाबाद/हिसार, जेएनएन। हिसार के एक युवक एक युवती से पहले जान पहचान बनाई और फिर शादी करने के सपने दिखा उससे शारीरिक संबंध बना लिए। यह सिलसिला करीब तीन साल तक चलता रहा। मगर युवक शादीशुदा था और जब इस बात से पर्दा उठा तो युवती के होश उड़ गए। युवती के सब्र का बांध टूट गया और उसने युवक के खिलाफ दुष्‍कर्म करने की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार राजस्थान के भादरा क्षेत्र की एक युवती ने हिसार निवासी एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की शिकायत दी है। युवती का आरोप है कि आरोपित युवक ने सिरसा रोड स्थित एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपित युवक हिसार का रहने वाला है और फतेहाबाद में एक बैंक में कार्यरत है।

पुलिस को दी शिकायत में पीडि़ता ने बताया कि 2015 में वह फतेहाबाद के एक सिलाई सेंंटर में सिलाई सीखने आती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात हिसार के कैमरी रोड निवासी युवक से हो गई। जान पहचान बढ़ाकर आरोपित ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बना लिए। इसके बाद युवक उसे सिरसा रोड स्थित एक होटल में ले जाकर लगातार उससे संबंध बनाता रहा। जब आरोपित पर शादी करने का दबाव बनाया तो पता चला की पहले से शादीशुदा है।

मामले की पुष्टि करते हुए महिला थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज लिया गया है, पूरे मामले की गहराई से जांच की जा रही है। आरोपित यहां पर किसी बैंक में कार्यरत बताया गया है। युवती को सिरसा रोड पर होटल में ले जाकर भी निशानदेही करवाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी