चरखी दादरी में एडीसी कार्यालय की सीढि़यों से झूल गया व्‍यक्ति, मचा हड़कंप

50 वर्षीय मृतक जोगेंद्र मंदोली गांव का निवासी था। वह एडीसी कार्यालय में क्‍यों आया था और उसने आत्‍महत्‍या क्‍यों की अभी तक पला नहीं लग पाया है। मृतक अविवाहित था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 04:45 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 04:45 PM (IST)
चरखी दादरी में एडीसी कार्यालय की सीढि़यों से झूल गया व्‍यक्ति, मचा हड़कंप
चरखी दादरी में एडीसी कार्यालय की सीढि़यों से झूल गया व्‍यक्ति, मचा हड़कंप

चरखी/दादरी, जेएनएन। चरखी दादरी के एडीसी कार्यालय में सीढि़यों से शुक्रवार को एक व्‍यक्ति झूल गया। फंदे से झूलते व्‍य‍क्ति को जब तक किसी ने देखा तब तक देर हो चुकी थी और व्‍यक्ति की मौत हो गई। व्‍यक्ति को फंदे से उतारकर सिविल अस्‍पताल ले जाया गया जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं इस हादसे के बाद कार्यालय में हड़कंप मच गया। कार्यालय की सीढि़यों से इस तरह से फांसी लगाना और किसी के जान देने का ये मामला चर्चा में बना हुआ है।

पुलिस के अनुसार करीब 50 वर्षीय मृतक जोगेंद्र मंदोली गांव का निवासी था। वह एडीसी कार्यालय में क्‍यों आया था और उसने आत्‍महत्‍या क्‍यों की अभी तक पला नहीं लग पाया है। मृतक अविवाहित था। मृतक के परिजन भी सूचना मिलने पर दादरी पहुंचे। बातचीत के दौरान उन्‍होंने भी व्‍यक्ति के आत्महत्‍या करने कारणों के बारे में जानकारी नहीं होने की बात कही।

कार्यालय में एडीसी और अन्‍य बड़े आधिकारी भी शुक्रवार को मौजूद नहीं थे, ऐसे में व्‍यक्ति किसी कर्मचारी के पास आया था या फिर किसी काम को लेकर परेशान था यह अबूझ पहेली बनी हुई है। हादसे के बाद सिविल अस्‍पताल में जानकारी लेने के लिए तहसीलदार राजकुमार शर्मा भी पहुंचे। उन्‍होंने सीएमओ से मृतक के बारे में जानकारी जुटाई।

बता दें कि जिस वक्‍त व्‍यक्ति ने फंदा लगाया उसे किसी ने नहीं देखा। हालांकि कार्यालय में लोगों  का आना जाना लगा रहता है। ऐसे में किसी का नजर नहीं पड़ना भी बेहद अजीब बात है। फंदे पर झूलने के बाद किसी की नजर व्‍यक्ति पर पड़ी। मगर जब तक राहत मिलती तब तक व्‍‍यक्ति की मौत हो चुकी थी। पुलिस अब कार्यालय में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है। ताकि किसी तरह की जानकारी हाथ लग सके। वहीं कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों से भी पूछताछ की जाएगी ताकि व्‍यक्ति के बारे में कोई अन्‍य जानकारी पता लग सके।

chat bot
आपका साथी