सिरसा में फायरिंगः कुत्ता ले जाने से किया था मना, रात को घर आ धमका युवक, चलाईं ताबड़तोड़ गोलियां

सिरसा के डबवाली का मामला। पड़ोसी ने पालतू कुत्ते को उठा लिया। कुत्ते के मालिक ने उसे ऐसा नहीं करने दिया। आरोपित रात को उनके घर पहुंचा। गेट पर खड़ा हो गालियां देने लगा। दो-तीन राउंड फायर भी किए। पीड़ित ने जान का खतरा बताया है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 12:50 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 12:50 PM (IST)
सिरसा में फायरिंगः कुत्ता ले जाने से किया था मना, रात को घर आ धमका युवक, चलाईं ताबड़तोड़ गोलियां
सदर डबवाली थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

जागरण संवाददाता, सिरसा। डबवाली थाना अंतर्गत पड़ने वाले गंगा गांव में पालतू कुत्ते को उठा ले जाने से रोकने की रंजिश में हवाई फायर कर दहशत फैलाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में सदर डबवाली थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

शिकायत में संदीप कुमार ने बताया कि उनके पड़ोसी ने उनके पालतू कुत्ते को गत दिवस उठा लिया और गाड़ी में बैठाने लगा। इसका उसके पिता ने विरोध किया और बताया कि यह उनका पालतू कुत्ता है। इसके बाद शुक्रवार रात को आरोपित अश्वनी गोदारा ने उनके गेट का दरवाजा खटखटाया और गालियां देने लगा। इस दौरान उसने दो-तीन हवाई फायर भी किए। जब वे बाहर निकले तो आरोपित मौके से फरार हो गया। संदीप कुमार ने बताया कि हवाई फायर के बाद उन्हें अब जान का खतरा महसूस हो रहा है। इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से 112 नंबर पर सूचना दी गई थी। जिसके बाद पुलिस गाड़ी मौके पर पहुंची जहां संदीप ने वारदात के बारे में जानकारी दी।

गोकशी के लिए ले जाए रहे 12 गोवंश को छुड़वाया

डबवाली शहर थाना पुलिस ने पंजाब से गोकशी के लिए ले जाए जा रहे गोवंश को जीव रक्षक टीम की मदद से छुड़वाया है। एक कैंटर में 12 गोवंश को ठूंस-ठूंसकर भरा हुआ था और चालक को मौके पर ही हिरासत में लिया गया। पकड़े गए आरोपित की पहचान गोबिंद निवासी शिवाजी कालोनी लखुवाला बाग गली नंबर नौ, हांसी रोड करनाल के रूप में हुई है। जानकारीम मुताबिक जीव संरक्षक टीम के सदस्य मुकेश बिश्नोई को सूचना मिली कि पंजाब से गोवंशों से भरा ट्रक गोकशी के लिए वाया डबवाली से लेकर जा रहा है। इस सूचना के बाद उन्होंने पुलिस को 112 नंबर पर सूचना दी। पुलिस ने डबवाली के गोल चौक पर नाका लगाया ट्रक को पकड़ लिया, जिसमें 10 गोवंश व दो बछड़े थे। शहर डबवाली थाना से उपनिरीक्षक सुरेश कुमार की अगुवाई में पुलिस टीम ने आरोपित को कबाू कर लिया। ट्रक में से बरामद किए गोवंश को गोशाला में भेजा गया है। 

तीन दिन पहले छुड़ाए थे 17 गोवंश 

तीन दिन पहले सिरसा क्षेत्र के गांव खैरेकां के समीप सदर थाना सिरसा में पुलिस ने 17 गोवंशों से भरा ट्रक बरामद किया था। उक्त ट्रक में लदे गोवंश को मेवात ले जाया जा रहा था। ट्रक चालक ने गोरक्षक दल पर ट्रक चढ़ाने का भी प्रयास किया और मौके से भागने लगा। पुुलिस टीम ने पीछा कर ट्रक को रूकवाया व चालक को काबू कर लिया था। इस दौरान ट्रक का परिचालक मौके से भाग गया।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी