बहादुरगढ़ में रेलवे अंडरपास में डूबा शख्स, 24 घंटे से तलाश जारी, बारिश ने बढ़ाई मुश्किलें

बहादुरगढ़ में रेलवे अंडरपास में सोमवार को शख्स के डूबने की सूचना मिली थी। 24 घंटे से युवक का सुराग नहीं लगा है। न ही उसे ढूंढते हुए परिवार से कोई पहुंचा है। अंडरपास से जितना पानी निकाला गया बारिश होने पर फिर से उतना ही पानी भर गया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 08:58 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 08:58 PM (IST)
बहादुरगढ़ में रेलवे अंडरपास में डूबा शख्स, 24 घंटे से तलाश जारी, बारिश ने बढ़ाई मुश्किलें
बहादुरगढ़ के रेलवे अंडरपास में डूबे शख्स की तलाश जारी है।

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ में भारी बरसात के कारण रेलवे अंडरपास में भरे पानी में एक राहगीर डूब गया था। इस हादसे की सूचना के बाद से ही राजकीय रेलवे पुलिस यहां पर उक्त युवक की तलाश कर रही है। दूसरे दिन मंगलवार को भी दिन भर प्रयास हुए। मगर शाम तक न तो ज्यादा पानी निकला और न ही पानी के अंदर कोई मिला।

संशय इस बात पर है कि अभी तक कोई ऐसा परिवार यहां पर नहीं पहुंचा है, जिसका सदस्य अंडरपास की तरफ आया हो और अब तक वापस न लौटा हो। मगर कई लोगाें द्वारा राहगीर के इस पानी में डूबने की सूचना देने के बाद रेलवे पुलिस भी तब तक इस सूचना पर कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है, जब तक कि पूरा पानी नहीं निकलता। इधर, मंगलवार की शाम फिर से बरसात शुरू हो गई। ऐसे में जितना पानी निकाला गया था, उतना फिर से जमा होना शुरू हो गया। इससे समस्या बढ़ रही है।

दिन भर चली तलाश

राजकीय रेलवे पुलिस द्वारा मंगलवार की सुबह अंडरपास से पानी निकालने के लिए इंतजाम किए। ट्रैक्टर पंप चलवाए गए। नाव पहले से ही लाई गई थी। मगर इससे बात नहीं बनी। ज्यादा पानी नहीं निकल पाया। ऐसे में पुलिस ने गोताखोर बुलाने के लिए संपर्क किया। शाम को फिर से बारिश शुरू होने से राहत कार्य भी ठप हो गया। थाना प्रभारी होशियार सिंह ने बताया कि अंडरपास में पानी ज्यादा भरा हुआ है। निकासी इंतजाम किए, मगर उनसे बात नहीं बनी। अब गोताखोरों की मदद से तलाश करवाई जाएगी। उन्होंने बताया कि डूबे हुए व्यक्ति के बारे में पता करने के लिए तो कोई नहीं पहुंचा है। ऐसे में डूबने पर संशय भी है। मगर जब तक स्थिति साफ नहीं होती, तब तक इस सूचना काे अपुष्ट नहीं माना जा सकता।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी