सिरसा के अरनियांवाली में व्यक्ति की मौत, बेटा बोला मारपीट के बाद पिता को जोहड़ में फेंका

गांव अरनियांवाली निवासी 60 वर्षीय नत्थूराम की जोहड़ में गिरने से मौत हो गई। मृतक के बेटे सुनील का आरोप है कि गांव के ही कुछ लोगों के उसके पिता का झगड़ा हुआ जिसके बाद उक्त लोगों ने उसके साथ मारपीट की और बाद में जोहड़ में धकेल दिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 05:58 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 05:58 PM (IST)
सिरसा के अरनियांवाली में व्यक्ति की मौत, बेटा बोला मारपीट के बाद पिता को जोहड़ में फेंका
सिरसा के गांव में एक व्‍यक्ति का शव तालाब में मिला है और हत्‍या का आरोप है

सिरसा, जेएनएन। सिरसा के नाथूसरी चौपटा थाना क्षेत्र के गांव अरनियांवाली निवासी 60 वर्षीय नत्थूराम की जोहड़ में गिरने से मौत हो गई। मृतक के बेटे सुनील का आरोप है कि गांव के ही कुछ लोगों के उसके पिता का झगड़ा हुआ, जिसके बाद उक्त लोगों ने उसके साथ मारपीट की और बाद में जोहड़ में धकेल दिया। सुनील का कहना है कि वह मंगलवार दोपहर को अपने ससुराल सिरसा आया हुआ था।

इस दौरान उसने अपने पिता के मोबाइल पर काल की तो गांव के मान सिंह नामक व्यक्ति ने मोबाइल उठाया। उसने कहा कि उसके पिता नत्थूराम से मारपीट करने लग रहे हैं। इसके बाद उसने मान सिंह को उसके पिता को घर तक छोड़ आने को कहा परंतु उसने मना कर दिया। बाद में जब वह पहुंचा तो उसका पिता जोहड़ में पड़ा था। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

  - -- - नाथूसरी चौपटा थाना प्रभारी सत्यवान शर्मा ने बताया कि गांव अरनियांवाली में जोहड़ में गिरने से व्यक्ति की मौत हुई है। मृतक ने शराब का सेवन किया हुआ था। पोस्टमार्टम करवाकर सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे। उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

-- - नोहर फीडर में युवक गिरा, सुराग नहीं

गांव माखोसरानी में मंगलवार दोपहर को एक युवक नोहर फीडर में गिर गया। युवक अपने तीन दोस्तों के साथ नहर पर नहाने के लिए गया था। गोताखोर नहर में जाल लगाकर युवक की तलाश कर रहे हैं लेकिन 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी युवक का सुराग नहीं लग पाया है। जानकारी मुताबिक गांव माखोसरानी निवासी 21 वर्षीय वीरेंद्र अपने तीन दोस्तों के साथ मंगलवार दोपहर को नहाने के लिए गया था। इस दौरान पानी का तेज बहाव आने के कारण वह बह गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे। गांव माखोसरानी निवासी सुभाष चंद्र ने बताया कि वीरेंद्र अपने ननिहाल रामपुरिया में रहता था। उसका एक छोटा भाई है। वीरेंद्र खेतीबाड़ी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा है। सुभाष चंद्र ने बताया कि वीरेंद्र की तलाश में लगे हुए है लेकिन अभी तक सुराग नहीं लग पाया है।

chat bot
आपका साथी