रोहतक में गेहूं की कटाई कर घर लौट रहे मजदूर को बुलेरो ने टक्कर मारी, मौत

बहुअकबरपुर गांव के रहने वाले कमल सिंह ने बताया कि उसने अपने छोटे भाई 40 वर्षीय रामचंद्र के साथ मिलकर गांव के अशोक के खेत में गेहूं की कटाई का काम ले रखा है। शाम के समय कमल सिंह रामचंद्र और उसकी पत्नी सुमन खेत से घर आ रहे थे।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 11:16 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 11:16 AM (IST)
रोहतक में गेहूं की कटाई कर घर लौट रहे मजदूर को बुलेरो ने टक्कर मारी, मौत
बहुअकबरपुर गांव में खाटू श्याम मंदिर के पास हादसे से मौत, चालक पर केस दर्ज

रोहतक, जेएनएन। हिसार-रोहतक हाईवे पर बहुअकबरपुर गांव के नजदीक बुलेरो चालक ने मजदूर को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल हुए मजदूर की उपचार के दौरान पीजीआइएमएस में मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बहुअकबरपुर गांव के रहने वाले कमल सिंह ने बताया कि उसने अपने छोटे भाई 40 वर्षीय रामचंद्र के साथ मिलकर गांव के अशोक के खेत में गेहूं की कटाई का काम ले रखा है। शाम के समय कमल सिंह, रामचंद्र और उसकी पत्नी सुमन खेत से घर आ रहे थे।

खाटू श्याम मंदिर के पास पहुंचते ही एक तेज रफ्तार बुलेरो गाड़ी वहां से निकली। जिसने रामचंद्र को सीधी टक्कर मार दी। गाड़ी चालक काफी दूर तक रामचंद्र को घसीटता हुआ ले गया। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद आरोपित गाड़ी चालक की महम की तरफ फरार हो गया। आरोपित को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह भागने में कामयाब रहा। आनन-फानन में घायल रामचंद्र को लेकर पीजीआइएमएस में पहुंचे। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बहुअकबरपुर थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है। गाड़ी के नंबर के आधार पर उसके मालिक की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उसे पकड़ लिया जाएगा। उधर, लाहली गांव के पास भी बाइक सवार युवक ने सड़क पार कर रही महिला को टक्कर मार दी। जिसमें सुनारिया चौक निवासी कविता गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल का पीजीआइएमएस में उपचार चल रहा है।

कुत्ते को मकान के सामने शौच कराने से रोका, बुजुर्ग दंपती पर जानलेवा हमला

रोहतक : शहर के कायस्थान मुहल्ले में कुत्ते को मकान के सामने से शौच कराने से मना करने पर बुजुर्ग दंपती पर जानलेवा हमला कर दिया गया। इसमें दोनों घायल हो गए। इसके बाद दोनों को जान से मारने की धमकी भी दी गई। पुलिस ने चार नामजद आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी गई शिकायत में कायस्थान मुहल्ला निवासी 70 वर्षीय बलदेव राज ने बताया कि वह अपनी पत्नी संतोष के साथ रहते हैं। उनके पड़ोसी अनिल ने कुत्ता पाल रखा है। जो आए दिन उनके मकान के सामने आकर शौच करता है।

इस बारे में कई बार अनिल और उसके परिवार को भी कहा कि कुत्ते को यहां पर ना आने दें, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं हुए। आरोप है कि इसी वजह से 27 मार्च को अनिल, उसकी पत्नी रेणु, बेटा अंशुल और सुमन ने घर में घुसकर हमला कर दिया। आरोपितों ने बुजुर्ग के साथ जमकर मारपीट की और बीच-बचाव में आने पर उनकी पत्नी संतोष के साथ भी मारपीट की। मारपीट में बलदेव राज के हाथ में फैक्चर भी आ गया। उस समय पुलिस को शिकायत दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। पीड़ित का आरोप है कि वीरवार को भी आरोपितों ने उसका रास्ता रोककर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद से पीड़ित परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है। शिकायत के आधार पर पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी